लॉगिन

हॉलिवुड अभिनेता टॉम क्रूज़ अपनी नई फिल्म में पहाड़ से बाइक कुदाते दिखेंगे

हॉलीवुड एक्शन मूवी स्टार, टॉम क्रूज़, अब तक का सबसे खतरनाक मूवी स्टंट करने का प्रयास करते हुए, एक चट्टान से मोटरसाइकिल कुदाई है
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 20, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हॉलिवुड अभिनेता टॉम क्रूज़ को बड़े पर्दे पर 'असंभव' करते देखना कोई नई बात नहीं है! वह तीन दशकों से अधिक समय से एक भरोसेमंद एक्शन मूवी स्टार रहे हैं और 60 साल की उम्र में भी धीमा होने का कोई संकेत नहीं दिखा रहे हैं. फिल्मों की उनकी 'मिशन इम्पॉसिबल' सीरीज़ पिछले कुछ वर्षों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्शन फिल्मों में से एक रही है.

    Tom

    टॉम क्रूज ने 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' में एक चट्टान से मोटरसाइकिल की सवारी की

    अब 'एथन हंट' अपने अगले मिशन के लिए तैयार हैं और पैरामाउंट पिक्चर्स ने अपने YouTube चैनल पर एक वीडियो जारी किया है, जिसमें क्रूज़ को सबसे घातक एक्शन मूवी स्टंट की तैयारी और उसे अंजाम देते हुए दिखाया गया है. वीडियो में टॉम क्रूज को स्टंट के लिए तैयार करने के लिए बेस-जंपिंग, मोटोक्रॉस और हेलो जंप जैसे साहसिक खेलों का अभ्यास करते हुए दिखाया गया है.

    स्टंट की तैयारी के लिए टॉम क्रूज़ ने 13,000 से अधिक मोटोक्रॉस जंप किए, और विडियो में उन्हें एक रैंप से मोटरसाइकिल उतारते हुए दिखाया गया है बिल्कुल एक अनुभवी मोटोक्रॉस सवार की तरह. वह स्टेंट का अभ्यास करने के लिए एक विमान से भी कूद रहे हैं, और एक दिन में ऐसी 30 जंप कर रहे हैं.

     यह भी पढ़ें: गुरुग्राम में खुला कारएंडबाइक का नया सुपरस्टोर

    यह सब उनकी आने वाली फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल: डेड रेकनिंग' के एक स्टंट की तैयारी में है, जहां वह एक रैंप पर मोटरसाइकिल चलाते हैं और फिर एक पहाड़ी चट्टान से कूदते हैं. जैसे ही वह घाटी में उतरते हैं, वह कुशलता से अपना पैराशूट खोलते हैं और जमीन पर उतरते हैं. पैरामाउंट ने इसे 'सिनेमा इतिहास का सबसे बड़ा स्टंट' करार दिया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें