लॉगिन

टोयोटा हायलक्स पिकअप ट्रक भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 34 लाख से शुरू

ऑल-न्यू टोयोटा हायल्क्स पिकअप ट्रक को इसके सभी ट्रिम्स के लिए 4x4 सिस्टम मिलता है, जो इसके सिंगल 2.8-लीटर 4-सिलेंडर, टर्बो-डीजल इंजन विकल्प के साथ है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

3 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 31, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जनवरी में भारत में बहुप्रतीक्षित हिल्क्स लाइफस्टाइल पिकअप ट्रक का अनावरण करने के बाद, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने अब कीमतों की घोषणा की है, जो 4x4 मैनुअल स्टैंडर्ड के लिए 33.99 लाख, 4x4 मैनुअल हाई के लिए 35.80 लाख और 36.80 लाख (36.80 लाख) से शुरू होती है। 4x4 ऑटो हाई वेरिएंट के लिए सभी कीमतें एक्स-शोरूम, भारत)। इसके अतिरिक्त, सभी नए टोयोटा हिल्क्स पिकअप ट्रक को अपने सभी ट्रिम्स के लिए 4x4 सिस्टम प्राप्त होता है, जो इसके सिंगल 2.8-लीटर 4-सिलेंडर, टर्बो-डीजल इंजन विकल्प के साथ जुड़ा होता है। टोयोटा हिलक्स को केवल डबल-कैब संस्करण में पेश किया गया है और टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के साथ-साथ टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ साझा किया गया है। इसे IMV-2 प्लेटफॉर्म द्वारा तैयार किया गया है.

    je3uv9d
    टोयोटा हायलक्स का डिजाइन टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से प्रेरित है

    टोयोटा हिल्क्स पिकअप ट्रक भारत कीमतें:

    वैरिएंट कीमत (एक्स-शोरूम)
    Hilux 4x4 MT Standard ₹ 33.99 लाख
    Hilux 4x4 MT High ₹ 35.80 लाख
    Hilux 4x4 AT High ₹ 36.80 लाख

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के कार्यकारी उपाध्यक्ष, तदाशी असज़ुमा ने कहा, “आज, हम हायलक्स की कीमत की घोषणा करते हुए खुश हैं. अपने लॉन्च के बाद से, परिष्कृत हायलक्स अच्छी प्रतिक्रियाओं के साथ ग्राहकों की प्रशंसा और दिल जीतने में कामयाब रहा है. हमारे 'ग्राहक पहले' दृष्टिकोण के साथ, लोगों की जीवन शैली से प्रेरणा लेते हुए, हायलक्स के साथ पूरी तरह से नए लाइफस्टाइल सेगमेंट में हमारी पेशकश 'सभी को सामूहिक खुशी' देने के लिए एक कदम आगे है. हम अपने मूल्यवान ग्राहकों के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे ब्रांड पर भरोसा किया.”

    iqof4fkkइंटीरियर भारत में बिक्री पर टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट के समान है

    टोयोटा हायलक्स इंजन :

    टोयोटा हायलक्स, कंपनी की पॉपुलर एसयूवी फॉर्च्यूनर के 2.8-लीटर, चार-सिलेंडर, डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो मैनुअल संस्करण में 201 बीएचपी और 420 एनएम पीक टॉर्क का उत्पादन करती है, जबकि ऑटोमेटिक संस्करण 500 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. हायलक्स हिल-असिस्ट, ब्रेक असिस्ट, हिल डिसेंट कंट्रोल और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ईएसपी), लिमिटेड-स्लिप डिफरेंशियल, एक डिफरेंशियल लॉक सहित सभी ड्राइव-असिस्ट फीचर्स से लैस है. इसकी वाटर वेडिंग क्षमता 700 एमएम है.

    टोयोटा हायलक्स डिजाइन :

    टोयोटा हायलक्स का डिज़ाइन टोयोटा इनोवा क्रिस्टा से प्रेरित है और इसलिए इसमें एक हेक्सागोनल ग्रिल है, हालांकि यह उसकी तुलना में थोड़ी बड़ी है, साथ में स्वेप्टबैक एलईडी हेडलैंप और एलईडी डीआरएल भी ट्रक में दिये गए हैं. इसके अलावा, इसके बुच चेहरे के साथ जाने के लिए इसमें बड़े फ्रंट बंपर मिलते हैं. ट्रक में 18 इंच के अलॉय व्हील, फ्लेयर्ड व्हील आर्च, साइड-स्टेप, बॉडी क्लैडिंग बहुत अच्छी तरह से हायल्क्स की रफ एंड टफनेस को बनाए रखते हैं. ब्लैक-आउट विंग मिरर और पिलर के साथ एलईडी टेललाइट्स इसकी अर्बन अपील में चार चांद लगाते हैं. टोयोटा हायल्क्स को कंपनी इमोशनल रेड, व्हाइट पर्ल, सिल्वर मैटेलिक, सुपर व्हाइट और ग्रे मैटेलिक में पेश कर रही है.

    bjdjt87g
    टोयोटा हायलक्स की वाटर वेडिंग क्षमता 700 मिमी है

    टोयोटा हायलक्स इंटीरियर:

    इंटीरियर भारत में बिक्री पर टोयोटा फॉर्च्यूनर फेसलिफ्ट के समान है और इसमें ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है जो एक ऑल-ब्लैक केबिन के साथ है, ट्रक में 8-स्पीकर जेबीएल साउंड सिस्टम,वेंटिलेटेड सीटें, क्रूज कंट्रोल, 8वे पावर एडजेस्टेबल फ्रंट सीटें, ऐप-आधारित कनेक्टेड कार टेक, और वायरलेस चार्जर आदि दिये गए हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on March 31, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें