लॉगिन

टोयोटा लैंड क्रूज़र प्राडो SUV के 70वें एनिवर्सरी एडिशन से हटाया गया पर्दा

SUV का नाम टोयोटा लैंड क्रूज़र प्राडो 70वीं एनिवर्सरी एडिशन है जिसे कॉस्मैटिक बदलावों के साथ लग्ज़री होने के नाते वो सभी आरामदायक फीचर्स दिए गए हैं.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 4, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा ने लैंड क्रूज़र ब्रांड के 70 साल पूरे करने की खुशी में लैंड क्रूज़र प्राडो का स्पेशल एडिशन बाज़ार में पेश किया है. चूंकि नई जनरेशन लैंड क्रूज़र जल्द ही बाज़ार में आने वाले है, ऐसे में पिछली पीढ़ी की लैंड क्रूज़र प्राडो के अंतिम जत्थे को पेश करने का यह बहुत अच्छा तरीका है. इसका नाम टोयोटा लैंड क्रूज़र प्राडो 70वीं एनिवर्सरी एडिशन है जिसमें कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ लग्ज़री SUV के नाते वो सभी आरामदायक फीचर्स दिए गए हैं जो आपको एल पैकेज में मिलते हैं.

    ecg5d6dgSUV में लाइट ब्राउन अपहोस्ट्री दी गई है

    लैंड क्रूज़र ने प्राडो 70वीं एनिवर्सरी एडिशन की ग्रिल, हैडलाइट ट्रिम, फॉग लाइट सराउंड, मिरर कैप्स, रूफ रेल्स और रियर हैच ट्रिम पर काला फिनिश दिया है. यहां आपको 12-स्पोक वाले 18-इंच व्हील्स भी ब्लैक फिनिश में मिलते हैं. केबिन की बात करें तो यहां भी अच्छे बदलाव देखने को मिले हैं. SUV में लाइट ब्राउन अपहोस्ट्री दी गई है जो सीट्स, सेंट्रल कंसोल, नी पैड्स और डोर पैनल्स को ढांकती हैं. इसमें डैशबोर्ड के पैसेंजर साइड में ब्रश्ड फिनिश वाली सिल्वर रंग में ट्रिम का पीस दिया गया है. ग्राहकों को फ्लोर मैट्स पर स्पेशल एडिशन लोगो के साथ 70वीं एनिवर्सरी बैज दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : टोयोटा ने जारी की नई क्रॉसओवर की झलक, US के बाज़ार में जल्द होगी पेश

    erva07b8फ्लोर मैट्स पर स्पेशल एडिशन लोगो के साथ 70वीं एनिवर्सरी बैज दिया जाएगा

    टोयोटा लैंड क्रूज़र प्राडो के 70वीं सालगिरह वाले एडिशन को व्हाइट पर्ल क्रिस्टल, ब्लैक, एल्टिट्यूड ब्लैक माइका, रैड माइका और अवांते-ग्रेड ब्रोन्ज़ रंगों में उपलब्ध कराया गया है. ग्राहकों को SUV 5 और 7-सीटर व्यवस्था में मिलेगी. स्पेशल एडिशन में कंपनी ने कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया है और यह पहले की तरह 2.8-लीटर डीज़ल और 2.7-लीटर पेट्रोल इंजन विकल्पों में पेश किया गया है. यह दोनों इंजन भारतीय बाज़ार में पहले से टोयोटा फॉर्च्यूनर के साथ दिए जा रहे हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें