लॉगिन

टोयोटा ने भारत में 994 अर्बन क्रूजर हायराइडर कारों को रिकॉल किया, जानें वजह

भियान के तहत 9 नवंबर, 2022 से 26 नवंबर 2022 के बीच निर्मित अर्बन क्रूजर हायराइडर को वापस मंगाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 6, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने घोषणा की कि उसने भारत में 994 अर्बन क्रूजर हायराइडर कारों को वापस मंगाया है. कंपनी ने कहा कि इन कारों में आगे की सीट बेल्ट शोल्डर हाइट एडजस्टर प्लेट में संभावित दिक्कत की जांच की जाएगी. इस अभियान के तहत 9 नवंबर 2022 से 26 नवंबर 2022 के बीच निर्मित अर्बन क्रूजर हायराइडर को वापस मंगाया गया है. कंपनी ने कहा है कि प्रभावित हिस्से के फेल होने की कोई खबर नहीं है.

    Toyota

    टोयोटा ने कहा है कि कंपनी प्रभावित कारों के मालिकों से व्यक्तिगत रूप से संपर्क करेगी और पार्ट को मुफ्त में बदलेगी. बदलाव केवल अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से किया जाएगा. अर्बन क्रूजर हायराइडर को इस साल सितंबर में लॉन्च किया गया था और तब से कंपनी के लिए एक मजबूत विक्रेता बनी हुई है. कार का फुल हाइब्रिड वर्जन अभी देश में सबसे अधिक माइलेज देने वाली एसयूवी में से बना हुआ है.

    मारुति सुजुकी ने भी इसी तरह की समस्या के लिए ग्रैंड विटारा सहित अन्य कारों को रिकॉल किया है, जबकि कंपनी द्वारा अभी तक कारों की संख्या के बारे में नहीं बताया गया है, ग्रैंड विटारा अर्बन क्रूजर हायराइडर के समान प्लेटफॉर्म पर आती है और उसी प्लांट में बनाई गई है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें