लॉगिन

ट्रायम्फ मोटरसाइकल की बोनेविल रेंज ने 61 साल पूरे किए

इस मौके पर ट्रायम्फ इंडिया ने बोनेविले रेंज पर कई ऑफर पेश किए हैं, जिसमें रु 61,000 का मुफ्त सामान और रु 9,999 की शुरुआती ईएमआई शामिल है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 31, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ब्रिटिश मोटरसाइकिल कंपनी ट्रायम्फ मोटरसाइकल्स अपने लोकप्रिय बोनविले ब्रैंड के 61 साल पूरे होने का जश्न मना रही है. और इस अवसर पर कंपनी ट्रायम्फ बोनेविले रेंज के मॉडलों पर कई ऑफर दे रही है. कोई भी ट्रायंफ बोनेविल खरीदने पर रु 61,000 का सामान मुफ्त दिया जाएगा और हर मॉडल को रु 9,999 की शुरुआती ईएमआई के लोन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा. यह पेशकश देश में सभी ट्रायम्फ डीलरशिप पर कुछ समय के लिए ही वैध है और यह पांच बोनेविले मॉडल, स्ट्रीट ट्विन, स्पीडमास्टर, T100 और T120 में से किसी पर बाइक पर दी जा रही है.

    l7sqr4m8

    भारत में ट्रायम्फ मोटरसाइकल की बोनेविल रेंज में एडवेंचर, रोडस्टर और क्रूजर शामिल हैं.

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल भारत के बिज़नेस हेड शोएब फारूक ने कहा," बोनेविल के 61 साल पूरे होने पर हम यह जश्न मना रहे हैं. इस मोटरसाइकिल का एक बढ़िया इतिहास और विरासत है, और हम अपने ग्राहकों को भी संतुष्टि देके इस ख़ुशी के मौके का विस्तार करना चाहते थे. आधुनिक क्लासिक्स भारत में ट्रायम्फ के कारोबार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बने हुए हैं. इसमें एडवेंचर, रोडस्टर और क्रूजर सेगमेंट शामिल हैं. 61 साल के बोनेविल उत्सव के साथ, हम अपने ग्राहकों को लुभाने की उम्मीद करते हैं और उन्हें इन बाइक्स को ख़रीदने का एक और कारण देते हैं."

    यह भी पढ़ें: ट्रायम्फ ट्राइडेंट के डिज़ाइन प्रोटोटाइप से पर्दा हटाया गया, जानें कितनी खास है बाइक

    8vpsgra8

    ट्रायम्फ बोनेविल परिवार में 900 सीसी और 1200 सीसी की बाइक्स हैं  

    फिल्हाल ट्रायम्फ बोनेविल परिवार में 900 सीसी वेरिएंट, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन, ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैंबलर और ट्रायम्फ बोनेविल टी 100 शामिल हैं. 1200 सीसी इंजन वाले वेरिएंट में ट्रायंफ बोनेविल T120, ट्रायम्फ बोनेविल स्पीडमास्टर, ट्रायम्फ बोनेविल बॉबर, स्पीड ट्विन और स्क्रैम्बलर 1200 शामिल हैं. हांलाकि ट्रायम्फ मोटरसाइकल इंडिया के इस जश्न के ऑफर में स्पीड ट्विन, स्क्रैम्बलर 1200 या बोनेविले बॉबर शामिल नहीं है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें