लॉगिन

सिर्फ और सिर्फ 2.7 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा रफ्तार पकड़ती है ट्रायम्फ रॉकेट 3

रॉकेट 3 GT ट्रिपल ब्लैक के साथ 3 शेड ब्लैक पेन्ट स्क्रीन मिली है, वहीं इसकी राइडिंग पोजिशन पहले जैसी आरामदायक है. जानें बाइक रेन्ज की मौजूदा कीमत...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 9, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ ने 2021 रॉकेट 3 आर ब्लैक और रॉकेट 3 जीटी ट्रिपल ब्लैक से पर्दा हटा लिया है. ब्रिटेन की मोटरसाइकिल निर्माता इस मिलिटेड एडिशन मॉडल की दुनियाभर में बेचने के लिए सिर्फ 1,000 यूनिट बनाएगी. हर बाइक पर खास वीएएन नंबर दिया जाएगा, वो भी इसके असली होने का सर्टिफिकेट के साथ. रॉकेट 3 आर ब्लैक को मैट और ग्लॉस रंग दिया गया है जो काले फ्यूल टैंक बैज और नई ब्लैक ब्रांडिंग में पेश किया गया है. इसके अलावा रॉकेट 3 जीटी ट्रिपल ब्लैक के साथ तीन शेड ब्लैक पेन्ट स्क्रीन मिली है, वहीं इसकी राइडिंग पोजिशन पहले जैसी आरामदायक है.

    ossm9fuoरॉकेट 3 आर ब्लैक को मैट और ग्लॉस रंग दिया गया है

    दोनों मॉडल को ब्लैक्ड आउट इंजन, एग्ज़्हॉस्ट, हैडलैंप बेज़ल्स, फ्लाय स्क्रीन और कई पुर्ज़े दिए गए हैं. बाइक का अगला मडगार्ट सामान्य रूप से कर्बन फाइबर का बना है. बाइक के साथ कंपनी ने और भी कई काले रंग के पुर्ज़े दिए हैं जिनमें फोर्क लोअर्स, योक्स, राइसर्स और हैंडलबार क्लैंप्स, फुटपैग्स और हैंगर्स आदि शामिल हैं. बाकी काले फिनिश में पिछले हिस्से की फ्रेम फोर्जिंग, आरएसयू रॉकर्स, स्विंगआर्ग गार्ड, साइड स्टैंड, ब्रेक्स और क्लच लीचर्स के साथ बार एंड मिरर्स शामिल हैं.

    5s2k1g1sदोनों वर्ज़न में पहले जैसा 2,500 सीसी का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया है

    तकनीकी रूप से ट्रायम्फ मोटरसाइकिल ने रॉकेट 3 में कोई बदलाव नहीं किया है. कंपनी ने मोटरसाइकिल के दोनों वर्ज़न में पहले जैसा 2,500 सीसी का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 165 बीएचपी और 221 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. यह दुनिया का सबसे बड़ा प्रोडक्शन मोटरसाइकिल इंजन है और असली मायनों में बाइक को रॉकेट जैसी रफ्तार देता है. नई ट्रायम्फ रॉकेट 3 सिर्फ और सिर्फ 2.73 सेकंड में 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. भारत में रॉकेट 3 आर ब्लैक एडिशन और रॉकेट 3 जीटी ट्रिपल की एक्सशोरूम कीमत का खुलासा अबतक नहीं हुआ है. इस मोटरसाइकिल रेन्ज की मौजूदा शुरुआती कीमत रु 18.50 लाख है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय ट्रायंफ मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें