लॉगिन

ट्रायम्फ स्पीड ट्विन 900 और स्क्रैम्बलर 900 नामों से आएंगी कंपनी की ये दो बाइक्स

स्पीड ट्विन 900 और स्क्रैम्बलर 900 बिल्कुल नए मॉडल नहीं होंगे, बल्कि ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर के नए नाम होंगे.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 13, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकिल्स अपने एंट्री-लेवल पैरेलल-ट्विन मॉडर्न क्लासिक मॉडल्स, ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन और ट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का नाम बदलने के लिए पूरी तरह तैयार है. विचार 900 सीसी आधुनिक क्लासिक मॉडल को उसके बड़े 1,200 सीसी समकक्षों के अनुरूप लाने का है, और नाम परिवर्तन पहली बार ऑस्ट्रेलिया में पिछले महीने दायर किए गए प्रमाणीकरण दस्तावेजों में सामने आया है. अब, अमेरिका में सभी प्रमाणन दस्तावेज दाखिल किए गए हैं, जोकि इस तथ्य की पुष्टि करते हैं कि स्ट्रीट ट्विन और स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का नाम बदलकर स्पीड ट्विन 900 और स्क्रैम्बलर 900 कर दिया जाएगा.

    gt5kqclgट्रायम्फ स्ट्रीट ट्विन का नाम बदलकर ट्रायम्फ स्पीड ट्विन 900 रखा जाएगा

    अपेक्षाकृत छोटे इंजन वाली मोटरसाइकिल की पहचान के लिए 'स्ट्रीट' नाम का उपयोग पहली बार 2007 में शुरू हुआ था, जब 675 सीसी स्ट्रीट ट्रिपल को डेटोना 675 के नेकेड एडिशन के रूप में पहली बार लॉन्च किया गया था. स्ट्रीट ट्विन 2016 में ट्रायम्फ मोटरसाइकिल रेंज में शामिल हुई थी, जो नए 1,200 सीसी ट्रायम्फ बोनविले के एंट्री-लेवल 900 सीसी डेरिवेटिव के रूप में थी.

    54dmnj8sट्रायम्फ स्ट्रीट स्क्रैम्बलर का नाम बदलकर ट्रायम्फ स्क्रैम्बलर 900 रखा जाएगा

    मॉडलों के नाम बदलने की पुष्टि संयुक्त राज्य पर्यावरण संरक्षण एजेंसी द्वारा प्रकाशित 2023 मॉडल के लिए प्रकार-अनुमोदन दस्तावेजों की एक नई सूची से होती है. दस्तावेज़ों में दोनों नए मॉडलों की सूची है, लेकिन स्ट्रीट स्क्रैम्बलर और स्ट्रीट ट्विन के समान अनुमोदन विवरण के साथ, यह दर्शाता है कि नए नामों का अर्थ यह नहीं है कि बाइक में कोई यांत्रिक परिवर्तन देखने को मिलेगा. नए नाम 2023 मॉडल रेंज के साथ आने की संभावना है, और नए नामों वाली बाइक्स को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है, साथ ही मिड-ईयर अपग्रेड के हिस्से के रूप में नए रंग विकल्पों के साथ.


    ट्रायम्फ रेंज में एकमात्र मॉडल जो स्ट्रीट नाम को बरकरार रखता है, वह है स्ट्रीट ट्रिपल, जबकि इसके बड़े इंजन-डी मॉडल को अब स्पीड ट्रिपल 1200 कहा जाता है. यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि क्या ट्रायम्फ स्ट्रीट ट्रिपल नाम के साथ जारी रहेगा, या वास्तव में , भविष्य में स्पीड ट्रिपल 765 पदनाम के साथ स्ट्रीट ट्रिपल का नाम भी बदलें. नए नामों पर स्विच 2023 मॉडल रेंज के लिए होने की संभावना है, और नए नामों वाली बाइक्स मिड-ईयर अपग्रेड के हिस्से के रूप में नए रंग विकल्पों के साथ जल्द ही लॉन्च हो सकती हैं.


     

    Calendar-icon

    Last Updated on June 13, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें