लॉगिन

टीवीएस ने रेसिंग कार्यक्रम के लिए पेट्रोनास के साथ साझेदारी की घोषणा की

TVS-PETRONAS साझेदारी दोनों कंपनियों को ब्रांड की रेसिंग बाइक्स के लिए उच्च-प्रदर्शन इंजन ऑयल बनाने के लिए एक साथ काम करते हुए देखेगी.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 27, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने अपने रेसिंग कार्यक्रम के लिए लुब्रिकेंट निर्माता पेट्रोनास के साथ साझेदारी की घोषणा की है. साझेदारी के हिस्से के रूप में, कंपनी की फ़ैक्टरी टीम को 'पेट्रोनास टीवीएस रेसिंग' के रूप में जाना जाएगा है और आगामी सीज़न में कंपनी की रेसिंग बाइक्स को एक नया लुक मिलेगा. साझेदारी के तहत, टीवीएस की रेस बाइक्स पेट्रोनास स्प्रिंटा हाई-परफॉर्मेंस इंजन ऑयल का उपयोग करेंगी, जिसे फीडबैक के आधार पर और विकसित किया जाएगा.

    c55gjmp

    Apache RR 310 ग्राहकों के लिए पेट्रोनास TVS TRU4 रेसप्रो इंजन ऑयल भी लॉन्च करेगी.

    पेट्रोनास टीवीएस रेसिंग इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप (आईएनएमआरसी), इंडियन नेशनल सुपरक्रॉस चैंपियनशिप (आईएनएससी) और इंडियन नेशनल रैली चैंपियनशिप (आईएनआरसी) सहित रोड-रेसिंग, सुपरक्रॉस और रेसिंग के रैली फॉर्मेट में भाग लेगी. दोनों कंपनियों ने पांच साल की अवधि के लिए साझेदारी समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं और परिणामों के आधार पर भविष्य में इसे बढ़ाने के लिए तैयार हैं.

    यह भी पढ़ें: cnb अवार्ड्स 2022: टीवीएस जुपिटर 125 बना स्कूटर ऑफ द ईयर

    इसके अलावा पेट्रोनास अपाचे आरआर 310 ग्राहकों के लिए पेट्रोनास टीवीएस टीआरयू4 रेसप्रो सह-ब्रांडेड इंजन ऑयल लॉन्च करेगी जो मई 2022 से बिक्री पर जाएगा. कंपनी ने खुलासा किया है कि टीवीएस और पेट्रोनास भविष्य में एक साथ काम करना जारी रखेंगे और अन्य मोटरसाइकिलों के लिए भी नए इंजन ऑयल तैयार करेंगे. हालांकि, गठजोड़ अभी अपने शुरुआती चरण में है और भविष्य की योजनाएं इस बात पर निर्भर करेंगी कि ब्रांड साथ में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

    Calendar-icon

    Last Updated on April 27, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें