लॉगिन

TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 83,233

TVS अपडेटेड अपाचे RTR 180 के दोनों ही व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स दिए हैं जो इस बाइक के सभी मॉडल के साथ मिल रहा है. टैप कर जानें कितनी अपडेट हुई बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 10, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

  • TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन में सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव हुए हैं
  • अपाचे 180 रेस एडिशन में बाइक के स्टैंडर्ड मॉडल इंजन लगाया गया है
  • TVS ने नई अपाचे RTR 180 में कार्बन फाइबर के पुर्ज़े लगाकर दिए हैं
TVS मोटर कंपनी ने भारत में अपनी पॉपुलर बाइक अपाचे RTR 180 को रेस एडिशन में लॉन्च किया है. कंपनी ने इस बाइक की दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 83,233 रुपए रखी है. TVS अपाचे RTR 180 को कंपनी ने पर्ल व्हाइट कलर के साथ रेस इंस्पायर्ड ग्राफिक्स दिए हैं. ब्रेकिंग की बात करें तो TVS ने अपडेटेड अपाचे RTR 180 में दोनों ही व्हील्स में डिस्क ब्रेक्स दिए हैं जो इस बाइक के सभी मॉडल के साथ मिल रहा है. इसके अलावा अन्य फीचर्स के मामले में भी बाइक को अपडेट किया गया है. इन नए फीचर्स में नया 3डी TVS लोगो जो फ्यूल टैंक पर लगाया गया है, और रिम पर TVS ब्रांडिंग वाले स्टीकर्स लगाए हैं.
 
tvs apache rtr 180 race edition
TVS ने नई अपाचे RTR 180 में कार्बन फाइबर के पुर्ज़े लगाकर दिए हैं
 
TVS मोटर कंपनी ने नई अपाचे RTR 180 रेस एडिशन के फ्यूल टैंक के साथ लगे बॉडी पैनल और साइड में फॉक्स कार्बन फाइबर से बने पुर्ज़े लगाए हैं. इसके अलावा बाइक के साथ पूरी तरह डिजिटल इंस्ट्रुमेंट कंसोल लगाया गया है जो नीले रंग की रौशनी के साथ आता है. बाइक में लगा इंस्ट्रुमेंट कंसोल कई सारी चीजों से लैस है जिसमें स्पीड, रेव्स और लैप टाइमर, 0-60 किमी/घंटा तक स्पीड रिकार्डर के साथ सर्विस इंडिकेटर और इंफोटेनमेंट डिस्प्ले भी शामिल है. भारत में TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन का मुकाबला बजाज पल्सर 180 से होगा.

ये भी पढ़ें : 
 
TVS अपाचे RTR 180 रेस एडिशन के पावर की बात करें तो कंपनी ने बाइक में भी रेगुलर मॉडल वाला इंजन दिया है. अपाचे RTR 180 में 177.4cc का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 8500 rpm पर 16.4 bhp पावर और 6500 rpm पर 15.5 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. यह बाइक सिर्फ 5 सेकंड से भी कम समय में 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार पकड़ लेती है. TVS ने दावा किया है कि अपाचे RTR 180 इस वज़न की सबसे दमदार बाइक है और 180cc सैगमेंट की किसी और बाइक से काफी दमदार.
 
Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

पुरानी कारों पर शानदार डील

सभी यूज़्ड कार देखें

अपकमिंग कार्स

अपकमिंग बाइक्स

और ज्यादा खोजें