लॉगिन

टीवीएस 2 साल में ज़ोमैटो को 10,000 आईक्यूब ई-स्कूटर सौंपेगा

टीवीएस आईक्यूब वर्तमान में बाजार में दोपहिया ब्रांड की एकमात्र इलेक्ट्रिक पेशकश है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 29, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने ज़ोमैटो के साथ साझेदारी की घोषणा की है, जिसमें दो साल की अवधि में 10,000 आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की तैनाती होगी, जिसका उपयोग अंतिम-मील डिलेवरी उद्देश्यों के लिए किया जाएगा. दोपहिया वाहन निर्माता ने कहा कि वह ज़ोमैटो डिलेवरी पार्टनर्स को अपने चार्जिंग स्टेशनों तक पहुंच के साथ-साथ डिलेवरी में आसानी के लिए डिजिटल एकीकरण तक पहुंच भी प्रदान करेगा. फिलहाल, हैदराबाद में एक कार्यक्रम में डिलेवरी पार्टनर्स को 50 इलेक्ट्रिक स्कूटर पहले ही सौंपे जा चुके हैं.

    tvs iqube prices hiked by up to rs 22000 following fame 2 subsidy reduction carandbike 1

    टीवीएस आईक्यूब' फुल चार्ज पर 145 किमी की रेंज प्रदान करता है

     

    आईक्यूब वर्तमान में बाज़ार में टीवीएस का एकमात्र इलेक्ट्रिक स्कूटर है. स्कूटर एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित है जो 4.4 किलोवाट का अधिकतम ताकत पैदा करता है और 78 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड प्राप्त करने में सक्षम है. ईवी दो लिथियम-आयन बैटरी पैक से लैस है जो धूल और पानी प्रतिरोधी हैं. बैटरी को 0 से 80 प्रतिशत तक चार्ज होने में लगभग पांच घंटे लगते हैं, इस बीच फुल चार्ज पर स्कूटर 145 किमी की रेंज देने में सक्षम है. टीवीएस वर्तमान में आईक्यूब को बेस वैरिएंट के लिए ₹1.42 लाख और आईक्यूब एस वैरिएंट के लिए ₹1.57 लाख (ऑन-रोड, बेंगलुरु, कर्नाटक) पर बेचता है.

     

    यह भी पढ़ें: FAME-II सब्सिडी में कमी के बाद टीवीएस आईक्यूब ई-स्कूटर की कीमतें ₹ 22,000 तक बढ़ीं

     

    इस सहयोग पर बोलते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के इलेक्ट्रिक वाहन के वरिष्ठ उपाध्यक्ष, श्री मनु सक्सेना ने कहा, “टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक की सफलता के साथ हम कई सेग्मेंट में अपनी इलेक्ट्रिक पेशकश का विस्तार कर रहे हैं और अंतिम-मील डिलीवरी सेवाएं उपलब्ध हैं। ईवी को तेजी से अपनाने की दिशा में उपयुक्त मोड़ इंगित करता है। टीवीएस मोटर को ज़ोमैटो के डिलीवरी पार्टनर्स के वाहनों के विद्युतीकरण के मिशन में भागीदार बनने पर गर्व है। यह रणनीतिक साझेदारी हमारे डिलीवरी भागीदारों को स्वामित्व की सबसे कम लागत पर स्मार्ट और विश्वसनीय ईवी उत्पाद और सेवाएं प्रदान करने की टीवीएस मोटर की यात्रा में एक और मील का पत्थर जोड़ती है."

    Calendar-icon

    Last Updated on June 29, 2023


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें