लॉगिन

टीवीएस मोटर ने हाइपरलोकल मोबिलिटी को बढ़ावा देने के लिए रैपिडो के साथ की साझेदारी

टीवीएस के एक बयान में कहा गया है कि रणनीतिक साझेदारी दोनों कंपनियों को वाणिज्यिक गतिशीलता पारिस्थितिकी तंत्र को और मजबूत करने के लिए पारस्परिक हित के विषयों पर सहयोग करने की इजाज़त देगी.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अप्रैल 28, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस मोटर कंपनी ने भारत के अग्रणी ऑन-डिमांड डिलेवरी और मोबिलिटी प्लेटफॉर्म रैपिडो के साथ रणनीतिक साझेदारी की घोषणा की है. टीवीएस ने रैपिडो के साथ एक समझौता ज्ञापन (एमओयू) पर हस्ताक्षर किए, और दोनों कंपनियां भारत में तेजी से बढ़ते गतिशीलता बाजार में अपने-अपने व्यवसायों के तालमेल का लाभ उठाकर सहयोग करेंगी. टीवीएस के एक बयान में कहा गया है कि व्यापक साझेदारी में दोपहिया और तिपहिया दोनों तरह के वाहन होंगे और आंतरिक दहन इंजन (आईसीई) और इलेक्ट्रिक वाहन (ईवी) खंडों में विस्तारित होगी.

    1489jfno
    टीवीएस के पास फिलहाल आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर है, लेकिन ब्रांड 2023 तक कई ईवी टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स लॉन्च करना चाहती है

    इस अवसर पर बोलते हुए, टीवीएस मोटर कंपनी के संयुक्त एमडी, सुदर्शन वेणु ने कहा, "टीवीएस मोटर इस वैश्विक परिवर्तन में गतिशीलता और साझेदारी की ताकत के भविष्य में दृढ़ता से विश्वास रखता है. हम उद्योग में इलेक्ट्रिफिकेशन को चलाने में हमेशा सबसे आगे रहे हैं. रैपिडो ने कैप्टन और राइडर्स का एक मजबूत उपयोगकर्ता आधार बनाया है और आज भारत में अग्रणी बाइक-टैक्सी प्लेटफॉर्म है. हमें विश्वास है कि हम मिलकर उच्च स्तर का उपयोग करके मोबिलिटी और हाइपर-लोकल सेगमेंट में अपनी पहुंच का विस्तार कर सकते हैं. 

    1onbar2sरैपिडो के सह-संस्थापक अरविंद संका

    रैपिडो के सह-संस्थापक अरविंद सांका ने कहा "रैपिडो ने न केवल महानगरों में, बल्कि टियर 2 और 3 शहरों में भी, भारत में पहले और अंतिम मील दैनिक आवागमन के लिए समाधान पेश करने की परिकल्पना की है. हम टीवीएस मोटर कंपनी के साथ इस रणनीतिक साझेदारी से प्रसन्न हैं, जो कि हमारी दृष्टि का एक विस्तार है. यह सहयोग हमें अपनी क्षमताओं को मजबूत करने और हमारे इलेक्ट्रिक बाइक बेड़े का विस्तार करने में मदद करेगा. इसका अंतिम उद्देश्य परिवहन के एक किफायती, आरामदायक, सुविधाजनक और सुरक्षित वैकल्पिक माध्यम से लाखों भारतीयों को आवागमन में मदद करना है."

    टीवीएस मोटर कंपनी 2023 के मध्य तक अपने इलेक्ट्रिक वाहन पोर्टफोलियो का विस्तार करने का इरादा रखती है, जिसमें 5-25 kW इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर और थ्री-व्हीलर्स पेश किए जाएंगे. टीवीएस का लक्ष्य भारत के सभी प्रमुख शहरों में टीवीएस आईक्यूब इलेक्ट्रिक स्कूटर की उपस्थिति का विस्तार करते हुए, कम्यूटर प्रीमियम, हाई-परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स जैसे सेगमेंट में इलेक्ट्रिक वाहन रखना है.

    cgoqrsu4
    टीवीएस का इरादा डिलेवरी, कम्यूटर प्रीमियम, हाई-परफॉर्मेंस स्पोर्ट्स और इलेक्ट्रिक थ्री-व्हीलर्स जैसे सेगमेंट में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स और थ्री-व्हीलर्स की रेंज बढ़ाना है

    हाइपरलोकल मोबिलिटी श्रेणी, जैसे बाइक टैक्सी, ऑटो टैक्सी और डिलेवरी ने एक महत्वपूर्ण विकास उछाल का अनुभव किया है और अब यह $ 15 बिलियन के अवसर की संभावना प्रस्तुत करता है. बयान में कहा गया है कि टीवीएस मोटर और रैपिडो क्रमशः मोबिलिटी और सीमलेस तकनीक प्लेटफॉर्म में अपनी ताकत ला रहे हैं, ताकि इस मांग वाले उपयोगकर्ता आधार के लिए एक विजयी प्रस्ताव दिया जा सके.रैपिडो कैप्टन और राइडर बेस के उत्पाद उपयोग के अनुभव को बेहतर उत्पाद रूपों, क्रेडिट और फाइनेंशियल समाधान, और अन्य उपयोग के मामलों के रूप में बेहतर यात्रा अनुभव प्रदान करना सीखेंगे.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें