लॉगिन

TVS SCS ने आफ्टरमार्केट सर्विस के लिए डेनिस ईगल यूके के साथ करार आगे बढ़ाया

अनुबंध को 5 साल के लिए नया किया गया है, जो 1 जुलाई, 2023 से जून 2028 तक प्रभावी रहेगा. टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस TVS मोबिलिटी ग्रुप का हिस्सा है, और खुद को भारत में सप्लाई चेन सॉल्यूशंस मार्केट के विकास में अग्रणी के रूप में वर्णित करता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

4 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 17, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस (टीवीएस एससीएस) ने डेनिस ईगल लिमिटेड, यूके के साथ पांच साल की अवधि के लिए एक प्रमुख व्यापारिक सौदे के रिन्यू की घोषणा की है. डेनिस ईगल यूके में अग्रणी कचरा संग्रह वाहनों के डिजाइन और निर्माण में लगा हुआ है. इस अनुबंध के विस्तार के माध्यम से, TVS SCS का यूके डिवीजन अपनी आफ्टरमार्केट सर्विस और डेनिस ईगल को स्पेयर पार्ट्स की आपूर्ति में मूल्यवर्धन करना जारी रखेगा.

    डेनिस ईगल के लिए TVS SCS UK द्वारा प्रदान की जाने वाली आफ्टरमार्केट पार्ट्स सर्विस में सोर्सिंग, खरीद और सप्लाई मैनेजमेंट, स्टॉकिंग और डिस्ट्रीब्यूशन, पूरे यूके में अगले दिन डिलेवरी और निर्यात बाजारों में डिलेवरी के साथ प्रोडक्ट डाटा मैनेजमेंट करता है. टीवीएस SCS बिजनेस रिपोर्टिंग, वर्कशॉप कोटेशन तैयार करने और आफ्टरमार्केट पार्ट आइडेंटिफिकेशन और ऑर्डरिंग के लिए इलेक्ट्रॉनिक पार्ट्स कैटलॉग के लिए सिस्टम प्रदान करता है.

    Raviटीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के एमडी रवि विश्वनाथन का कहना है कि डेनिस ईगल के साथ 16 साल पुराना संबंध ग्राहकों की व्यावसायिक जरूरतों के साथ खुद को संरेखित करने की कंपनी की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है

    टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस के एमडी रवि विश्वनाथन ने कहा, "पिछले 16 वर्षों में डेनिस ईगल के साथ हमारे मजबूत संबंध और इस अनुबंध का विस्तार परिचालन दक्षता और सहयोग के माध्यम से हमारे ग्राहकों की व्यावसायिक जरूरतों के साथ पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है. हमारे समाधान लगातार उच्च सटीकता प्रदान करने और ग्राहकों के प्रमुख प्रदर्शन संकेतकों को प्राप्त करने के लिए लक्षित हैं. हमें विश्वास है कि हमारी क्षमताओं और अत्याधुनिक तकनीक के उपयोग ने हमें अपने ग्राहकों के साथ अपने संबंधों को गहरा करने में मदद की है क्योंकि हम मूल्य प्रदान करना जारी रखते हैं.

    एंड्रयू जोन्स, सीईओ, टीवीएस एससीएस यूरोप ने कहा, “यह हमारे ग्राहकों के साथ लंबे संबंध विकसित करने और हमारे व्यावसायिक उद्देश्यों को पूरा करने के लिए टीवीएस एससीएस दृष्टिकोण का जबरदस्त समर्थन है. हम मानते हैं कि हमने वर्षों से, भागों की उपलब्धता के लगातार उच्च स्तर को सुनिश्चित करके साल-दर-साल वृद्धि देने के लिए साझेदारी में काम किया है. हमारी सफलता सीधे डेनिस ईगल से जुड़ी है और हमें खुशी है कि यह साझेदारी लंबी अवधि के लिए सुरक्षित है."

    अनुबंध के विस्तार पर टिप्पणी करते हुए, ज्योफ रिग, अंतरिम अध्यक्ष और आफ्टरमार्केट निदेशक, डेनिस ईगल लिमिटेड ने कहा, “हम 16 से अधिक वर्षों से TVS SCS के साथ सफलतापूर्वक काम कर रहे हैं और वे हमारे निकटतम सप्लायर्स में से एक हैं. टीवीएस एससीएस नियोजन और रसद विशेषज्ञता प्रदान करता है जो हमें अपने ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है. हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण है हमारे ग्राहकों के साथ हमारा संबंध और टीवीएस एससीएस ने सेवा के उच्च मानकों को प्रदान करने के लिए हमारे साथ काम करते हुए एक उत्कृष्ट काम किया है. डेनिस ईगल के लिए महत्वपूर्ण है कि अगले दिन डिलेवरी के लिए पुर्जे उपलब्ध हों और टीवीएस एससीएस की खरीद विशेषज्ञता ने हालिया आपूर्ति श्रृंखला व्यवधानों के माध्यम से इसे बनाए रखना जारी रखा है, जो हमारे प्रतिस्पर्धियों से बेहतर प्रदर्शन कर रहा है. टीवीएस SCS द्वारा प्रदान किए जाने वाले इलेक्ट्रॉनिक पुर्जों की सूची ने हमें एक क्षेत्र-अग्रणी प्रणाली प्रदान की है और हमारे ग्राहकों को यह विश्वास दिलाया है कि ऑर्डर किया जा रहा पुर्जा मूल रूप से वाहन में लगाया गया था. हमें खुशी है कि टीवीएस एससीएस हमारे प्रमुख निर्यात बाजार के लिए इस प्रणाली को और विकसित करने के लिए प्रतिबद्ध है, जो हमारी ग्राहक सेवा और बिक्री को और समर्थन देगी."

    डेनिस ईगल, टेरबर्ग एनवायरनमेंटल ग्रुप का हिस्सा, अपशिष्ट और रीसाइक्लिंग बाजार के लिए अभिनव समाधानों के निरंतर विकास के लिए प्रतिबद्ध है और पूर्ण वाहन समाधान प्रदान करता है, कचरा संग्रह निकायों, चेसिस और बिन लिफ्टों का उत्पादन करता है. डेनिस ईगल यूके के स्थानीय अधिकारियों और निजी क्षेत्र के ठेकेदारों के लिए प्रति वर्ष 1,000 से अधिक वाहनों का निर्माण करता है. इसके अलावा, महाद्वीपीय यूरोप, स्कैंडिनेविया, ऑस्ट्रेलिया और यू.एस.ए. सहित विदेशों में इसके ग्राहक आधार लगातार बढ़ रहे हैं.

    पहला टीवीएस समूह द्वारा प्रवर्तित और अब टीवीएस मोबिलिटी समूह का हिस्सा, टीवीएस सप्लाई चेन सॉल्यूशंस लिमिटेड भारत स्थित एक बहुराष्ट्रीय कंपनी है, जिसने भारत में सप्लाई चेन समाधान बाजार के विकास में अग्रणी भूमिका निभाई है. पिछले 15 वर्षों से, TVS SCS ने भारत में कई उद्योगों में बड़ी और जटिल आपूर्ति श्रृंखलाओं का प्रबंधन किया है और अनुकूलित तकनीक-सक्षम समाधानों के माध्यम से वैश्विक बाजारों का चयन किया है. कंपनी के वैश्विक ग्राहकों में 30 सितंबर, 2021 को समाप्त छह महीने की अवधि में 61 'फॉर्च्यून ग्लोबल 500 2021' कंपनियां शामिल हैं. कंपनी के ग्राहक ऑटोमोटिव, तकनीक, उपभोक्ता, टेक और टेक इंफ्रा, रेल और यूटिलिटीज, और हेल्थकेयर जैसे कई उद्योगों में फैले हुए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें