लॉगिन

रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 सहित जनवरी 2023 में लॉन्च को तैयार हैं ये 4 दोपहिया वाहन

2023 भारत में दोपहिया बाजार में कई लॉन्च के साथ धमाकेदार शुरुआत करने के लिए तैयार है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 9, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2023 आखिरकार शुरू हो गया है और ऑटो एक्सपो 2023 की वजह से जनवरी का महीना ऑटो उद्योग के लिए बड़ा होने वाला है. महीने में कई दोपहिया लॉन्च होने वाले हैं, कुछ ऑटो एक्सपो में और कुछ इससे के बाद आइये इन पर एक नज़र डालते हैं.

    रॉयल एनफील्ड मीटिओर 650: 

    Royal

    रॉयल एनफील्ड सुपर मीटिओर 650 को EICMA 2022 में पेश होने और राइडर मेनिया 2022 में शुरुआत करने के बाद आखिरकार भारत में लॉन्च की जाएगी. लॉन्च के समय क्रूजर रॉयल एनफील्ड की सबसे बड़ी सबसे भारी और महंगी मोटरसाइकिल होगी और यह ₹3.5 लाख  के आसपास कीमत होने आने की उम्मीद है. 

    एमबीपी M502N:

    MBP

    आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्रा.लि. (AARIPL) भारत में एक और दोपहिया ब्रांड लाने के लिए तैयार है. अन्य ब्रांडों की तरह जो भारत में AARIPL के सौजन्य से हैं,  एमबीपी चीनी स्वामित्व वाली कंपनी है, लेकिन ब्रांड इतालवी मूल का है. एमबीपी भारत में ऑटो एक्सपो में पेश होगी और यह अनुमान लगाया गया है कि ब्रांड अपनी 500 सीसी नेकेड ट्विन-सिलेंडर मोटरसाइकिल - M502N लॉन्च करेगी.

    एथर 450X नये रंग

    2023

    एथर इस महीने अपने 450X प्रीमियम इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए नए रंग विकल्प लॉन्च कर रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि यह कौन से रंग होंगे, लीक हुई तस्वीरों से पता चलता है कि रंगों में लाल, टकसाल हरा, काला और ग्रे रंग शामिल होगा. रिपोर्ट्स यह भी बताती हैं कि बदला हुए मॉडल के लिए नई बड़ी सीटें भी शामिल होंगी.

    फोटो सूत्र: रशलेन

    मैटर एनर्जी- नया मॉडल

    Matter

    मैटर एनर्जी ने नवंबर 2022 में अपनी पहली इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को पेश किया और जबकि कंपनी ने अभी तक इसके नाम की घोषणा नहीं की है, इसने मोटरसाइकिल के विवरण की घोषणा की है. इसे 2023 ऑटो एक्सपो में लॉन्च किया जाएगा. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल में 10.5 kW मोटर और 5 kWh बैटरी पैक मिलता है, लेकिन मजे की बात यह है कि इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल को मैनुअल गियरबॉक्स भी मिलता है, जो भारत में किसी भी इलेक्ट्रिकल मोटरसाइकिल में पहली बार है.

    टॉर्क मोटरसाइकिल- नया मॉडल

    Tork

    टॉर्क मोटर्स 2023 ऑटो एक्सपो में एक नया मॉडल पेश करने के लिए तैयार है. इस तथ्य के अलावा कि यह इलेक्ट्रिक होगी, टॉर्क ने मोटरसाइकिल ने इसके बारे में चुप्पी साध रखी है और किसी भी अन्य जानकारी का खुलासा नहीं किया है. उम्मीद है कि टॉर्क ऑटो एक्सपो में बदलाव क्रेटॉस R भी प्रदर्शित करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें