लॉगिन

यूके में टैस्टिंग के दौरान नज़र आई ट्रायम्फ-बजाज की साझेदारी में बनी मोटरसाइकिल

आगामी ट्रायम्फ-बैज वाली मोटरसाइकिल का उत्पादन होने वाला है और जासूसी तस्वीरों से बेहतर निर्माण और सवारी-क्षमता के साथ एक प्रीमियम पेशकश का पता चलता है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ-बजाज साझेदारी से पहली मोटरसाइकिल उत्पादन के करीब लगती है और दोनों की साझेदारी वाले मॉडल को हाल ही में यूके में परीक्षण करते हुए देखा गया था, हालांकि इसे उत्पादन के लिए तैयार किया जा रहा है. ट्रायम्फ की आगामी रेट्रो मोटरसाइकिल स्थानीय रूप से बजाज ऑटो द्वारा बनाई जाएगी, जो नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के साथ-साथ जावा और येज़्दी के साथ प्रतिस्पर्धा करेगी. आधुनिक और क्लासिक के मिश्रण के साथ यह बहुप्रतीक्षित मोटरसाइकिल तस्वीरों में शानदार दिखती है, जो इसे देखने लायक उत्पाद बनाती है.

    यह भी पढ़ें: ट्रायम्फ ने स्ट्रीट ट्वीन 900 को स्पीड ट्वीन 900 के नाम से भारत में किया लॉन्च, कीमत ₹ 8.35 से शुरू

    ट्रायम्फ और बजाज के इस मॉडल के पावरट्रेन के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं है, लेकिन बाइक 250 से 300 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन से ताकत लेने की उम्मीद है. मोटरसाइकिल ट्रायम्फ की बोनविले विरासत पर स्टाइल के साथ अच्छी तरह से निर्मित है, जबकि टैस्ट मूल पर भी फिट और फिनिश प्रीमियम गुणवत्ता की दिखाई देती है, जबकि मोटरसाइकिल निश्चित रूप से सबसे सस्ती ट्रायम्फ होगी. टियर-ड्रॉप फ्यूल टैंक, कास्ट अलॉय व्हील्स, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एलईडी लाइटिंग जैसे बिट्स प्रीमियम इस पर देखे जा सकते हैं, और इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक टीएफटी यूनिट प्रतीत होता है.

    1आगामी ट्रायम्फ यूएसडी फोर्क्स, कास्ट अलॉय व्हील्स और सभी एलईडी लाइटिंग के साथ स्पोर्ट्स प्रीमियम हार्डवेयर की पेशकश करती है

    मोटरसाइकिल के निचले हिस्से में इंजन केसिंग और एग्जॉस्ट मफलर सहित ब्लैक-आउट फिनिश मिलता है, जबकि बाइक 110/70 फ्रंट और 150/60 रियर 17-इंच व्हील्स के साथ प्रीमियम मेटज़ेलर M5 टायर्स के साथ आती है. ब्रेकिंग परफॉर्मेंस के लिए इसका डुअल-चैनल ABS डिस्क ब्रेक के साथ आएगा.

    4बजाज-ट्रायम्फ की मोटरसाइकिल 250 सीसी सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड मोटर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है

    आधुनिक-क्लासिक सेग्मेंट बड़ा है और अब इसमें पहले से कहीं अधिक मोटरसाइकिले हैं. वैश्विक दृष्टिकोण से भी, यह सेग्मेंट आशाजनक है और कई उभरते बाजारों में ट्रायम्फ और बजाज के लिए दरवाजे खोलेगा. आगामी मोटरसाइकिल न केवल भारत में बेची जाएगी, बल्कि इसे दक्षिण पूर्व एशिया, लैटिन अमेरिका के साथ-साथ यूरोप सहित अन्य उभरते बाजारों में भी पेश करेगी.

    2ट्रायम्फ की सबसे किफायती मोटरसाइकिल का अनावरण इस साल के अंत में या 2023 में भारत में लॉन्च के साथ EICMA में किया जा सकता है

    यह देखते हुए कि बाइक उत्पादन के करीब है, हम उम्मीद करते हैं कि ट्रायम्फ इस साल नवंबर में ईआईसीएमए में आधिकारिक तौर पर मॉडल का अनावरण करेगी. यह मोटरसाइकिल 2023 में भारतीय बाजार में अपनी जगह बनाने के लिए मंच तैयार करेगी. आगामी पेशकश स्थानीय रूप से बजाज ऑटो द्वारा बनाई जाएगी और फिर दुनिया भर के बाजारों में निर्यात की जाएगी. कीमतों के बारे में बात करना जल्दबाजी होगी, लेकिन ट्रायम्फ की यह मोटरसाइकिल रु.2.5 लाख से शुरू होने वाली कीमत के साथ हमारे बाज़ार में आ सकती है और यह इसकी भारत में सबसे किफायती पेशकश होगी.

    तस्वीर सूत्र: एमसीएन
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें