लॉगिन

जल्द आने वाली ट्रायम्फ-बजाज मोटरसाइकिल भारत में टैस्टिंग करते हुए देखी गई

ट्रायम्फ की आने वाली रेट्रो मोटरसाइकिल बजाज ऑटो द्वारा भारत में ही बनाई जाएगी और भारत में कंपनी की सबसे छोटी बाइक होगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 30, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ-बजाज साझेदारी की पहली बाइक भारत में लगभग पेश होने के लिए तैयार लग रही है. ट्रायम्फ की आगामी रेट्रो मोटरसाइकिल भारत में ही बजाज ऑटो द्वारा बनाई जाएगी और बाज़ार में नई रॉयल एनफील्ड हंटर 350 के साथ-साथ जावा और येज़दी की बाइक्स से मुकाबला करेगी. उससे पहले बाइक को सड़कों पर बिना ढके हुए टैस्टिंग करते हुए देखा गया है और यह मॉडर्न और क्लासिक डिज़ाइन का एक मेल लगती है.

    Triumph

    ट्रायम्फ इस साल नवंबर में आधिकारिक तौर पर EICMA में मॉडल का खुलासा कर सकती है.

    ट्रायम्फ और बजाज ने बाइक के इंजन के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इसमें 250-300 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन मिलने की उम्मीद है. बाइक में ट्रायंफ की बोनविल बाइक्स की डिज़ाइन की झलक दिख रही है. इसमें टियर-ड्रॉप फ्यूल टैंक, कास्ट अलॉय व्हील्स, यूएसडी फ्रंट फोर्क्स और एलईडी लाइटिंग जैसे प्रीमियम फीचर दिख रह हैं वहीं इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर एक टीएफटी यूनिट जैसा लग रहा है.

    यह भी पढ़ें: नई बजाज पल्सर N150 को भारत में टैस्टिंग करते हुए देखा गया

    मोटरसाइकिल के निचले हिस्से में इंजन केसिंग और एग्जॉस्ट मफलर सहित ब्लैक-आउट फिनिश मिलता है, जबकि यह 110/70 अगले और 150/60 पिछले 17-इंच के साथ प्रीमियम टायर्स पर चलती है. इसे डुअल-चैनल ABS के साथ पेश किया जाएगा. बाइक न केवल भारत में बेची जाएगी, बल्कि इसे दक्षिण पूर्व एशिया, लैटिन अमेरिका के साथ-साथ यूरोप सहित अन्य उभरते बाजारों में भी लॉन्च होगी.

    ट्रायम्फ इस साल नवंबर में आधिकारिक तौर पर EICMA में मॉडल का खुलासा कर सकती है और इसे 2023 में भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा. इसकी शुरुआती कीमत रु 2.5 लाख (एक्स-शोरूम) हो सकती है.

    तस्वीरें: PowerDrift

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें