लॉगिन

2021 महिंद्रा बोलेरो नए लाल रंग में नज़र आई

नई 2021 महिंद्रा बोलेरो एक नए ड्यूल-टोन रंग के साथ आई है जिसमें एक चमकदार लाल बॉडी रंग, गनमेटल ग्रे चहरा, नई ग्रिल और बम्पर शामिल हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मई 5, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 महिंद्रा बोलेरो एसयूवी को पहली बार बिना ढके देखा गया है. फोटो में मॉडल उत्पादन के लिए तैयार दिख रहा है, हालांकि, यह साफ नहीं है कि तस्वीर कहां ली गई है. बहुत मुमकिन है कि यह कंपनी के प्लांट या एक गोदाम के अंदर ली गई है, जो बताता है कि महिंद्रा जल्द ही कार को लॉन्च करने के बारे में सोच सकती है. नई बोलेरो पर, हमें एसयूवी का एक नया ड्यूल-टोन रंग भी देखने को मिला है, जिसमें एक चमकदार लाल रंग और गनमेटल ग्रे चेहरे के अलावा नई ग्रिल और बम्पर शामिल हैं.

    lasarep

    कार को पहले जैसा ही डीज़ल इंजन दिए जाने की संभावना है.

    2021 महिंद्रा बोलेरो में डेटाइम रनिंग लैंप और बड़ी हैलोजन लाइट्स के साथ नई हेडलाइट दिख रही हैं. बम्पर एक बुल-बार आकार के डिजाइन के साथ आता है और इसमें मेश ग्रिल, नकली स्किड प्लेट और फॉगलैंप को फिट किया गया है. बाहरी रियर-व्यू मिरर या ओआरवीएम का डिज़ाइन पहले जैसा ही दिख रहा है, हालांकि, इसका काला रंग नए लाल रंग बढ़िया दिख रहा है.

    हमें कार साइड से या पीछे से देखने को नहीं मिली है, हालाँकि, हम इसमें नए पहियों को देखने की उम्मीद करते हैं. इसके अलावा कार को नई टेललैंप्स और बदला हुआ टेलगेट भी दिया जा सकता है. 2021 बोलेरो के केबिन को भी कई बदलाव मिलने की उम्मीद है, और इस तस्वीर के आधार पर लग रहा है कि कार को एक काला इंडिरियर मिल सकता है.

    यह भी पढ़ें: महिंद्रा ने अप्रैल में बेचे 18,285 यात्री वाहन, मिली 9.5 प्रतिशत की महीने-दर-महीने बढ़त

    नई 2021 महिंद्रा बोलेरो को पहले जैसा ही 1.5-लीटर mHawk75 डीज़ल इंजन दिए जाने की संभावना है. यह लगभग 75 बीएचपी और 210 एनएम बनाने के लिए तैयार किया गया है. इंजन का 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है.

    सूत्र : TeamBHP

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें