लॉगिन

नई हुस्कवार्ना स्वार्टपिलेन 401 टैस्टिंग के दौरान नज़र आई, नया इंजन दिखाई दिया

हुस्कवार्ना स्वार्टपिलेन 401 KTM 390 ड्यूक पर आधारित है और 2018 में लॉन्च किए जाने के बाद से यूरोपीय बाज़ार में इसे काफी पसंद किया जा रहा है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    स्वीडन की मोटरसाइकिल कंपनी और केटीएम के मालिकाना हक वाली कंपनी पिएरर मोबिलिटी का हिस्सा, हुस्कवार्ना जल्द अपनी स्वार्टपिलेन 401 लॉन्च कर सकती है. हुस्कवार्ना स्वार्टपिलेन 401 मोटरसाइकिल केटीएम 390 ड्यूक पर आधारित है और 2018 में लॉन्च किए जाने के बाद से यूरोपीय बाज़ार में इसे काफी पसंद किया जाता रहा है, हालांकि अबतक इस मोटरसाइकिल को भारत में लॉन्च नहीं किया गया है. हाल में इंटरनेट पर सामने आए ताज़ा स्पाय फोटो में स्वार्टपिलेन 401 को नए इंजन के साथ देखा गया है जो वहीं इंजन लग रहा है जो नई जनरेशन केटीएम 390 ड्यूक और केटीएम आरसी 390 मिला है.

    5roue6l8ताज़ा स्पाय फोटो में स्वार्टपिलेन 401 को नए इंजन के साथ देखा गया है

    इंजन के केस भी टैस्ट मॉडल में बदले हुए नज़र आ रहे हैं, हालांकि यह जानकारी मिलना बाकी है कि इस इंजन के अंदर भी बदलाव किए गए हैं या नहीं. यूरो 5 नियमों में बदलाव के हिसाब से बाइक की क्षमता में भी बदलाव किया जा सकता है, लेकिन इसकी ताकत में बढ़ोतरी होगी इसकी संभावना कुछ कम है. स्वार्टपिलेन 401 के साथ-साथ केटीएम 390 ड्यूक को यूरोप में ए2 लायसेंस के हिसाब से तैयार किया गया था. इस मोटरसाइकिल को शुरुआती लायसेंस पाने वाले भी चला सकते हैं जिसकी अधिकतम ताकत 47 बीएचपी है.

    ये भी पढ़ें : 2021 TVS अपाचे RR 310 के लॉन्च की तारीख आई सामने, मिलेंगे बड़े बदलाव

    iqk8c6qनई जनरेशन KTM 390 ड्यूक और KTM RC 390 मिला है

    बाइक का नया इंजन नई स्टील ट्रैलिस फ्रेम पर लगाया जाएगा और इसके साथ मेल खाती सबफ्रेम भी दी जाएगी. बाइक को नया स्विंगआर्म मिला है जो मौजूदा मॉडल से हल्का नज़र आता है. कुछ बाकी बदलाव भी मिले हैं जिसमें छोटा फ्लाय स्क्रीन और बेहतर ब्रेकिंग के लिए नया रेडियल फ्रंट ब्रेक कैलिपर्स शामिल हैं. नई बाइक 2022 की शुरुआत तक ही लॉन्च की जाने वाली है. भारत में हुस्कवार्ना 401 और विटपिलेन 401 मोटरसाइकिल के लॉन्च किए जाने पर अबतक कोई जानकारी नहीं मिली है. कंपनी फिलहाल हमारे बाज़ार में केटीएम 250 ड्यूक वोल इंजन के साथ आधारित स्वार्टपिलेन और विटपिलेन बेच रही है.

    (सोर्सः MCN)

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हुस्क्वारना मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें