लॉगिन

वैल्वोलाइन कमिंस ने दोपहिया और ट्रक मकैनिकों के लिए नई प्रशिक्षण पहल शुरू की

पहल के तहत, वैल्वोलाइन अगले 3-5 वर्षों में पूरे भारत में 3,000 से अधिक दोपहिया और ट्रक वर्कशॉप को जोड़ने की योजना बना रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 6, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वैल्वोलाइन कमिंस ने नए Bike Xpert और Truck Xpert प्रोग्राम्स को लॉन्च करने की घोषणा की है. ये पहल बड़े पैमाने पर स्वतंत्र मैकेनिक वर्कशॉप और सर्विस देने वालों के नेटवर्क को बढ़ाने पर ध्यान देगी, जिससे वे वर्तमान और भविष्य की तकनीकों के ज्ञान के साथ कुशल बन सकें. इन पहलों के तहत, वैल्वोलाइन पहले ही अपने डीलरों के साथ 'वैल्वोलाइन बाइक एक्सपर्ट' ब्रांड नाम के तहत 30 दोपहिया वर्कशॉप को  शामिल कर चुकी है. पहली कुछ बाइक एक्सपर्ट वर्कशॉप को दिल्ली, गुड़गांव, पुणे, पटना और कोयंबटूर में शुरू किया गया है.

    ng19spb

    कार्यक्रम का उद्देश्य कार्यशाला के भागीदारों को नई इंजन तकनीकों के बारे में बताना है.

    कंपनी की योजना अगले 3-5 वर्षों में पूरे देश में 3,000 और वर्कशॉप जोड़ने की है. इसके अलावा, कंपनी ने वैल्वोलाइन ट्रक एक्सपर्ट की छत्रछाया में हेवी-ड्यूटी मैकेनिक वर्कशॉप के लिए भी इसी तरह का एक प्लेटफॉर्म शुरू किया है. इस कार्यक्रम के माध्यम से, कंपनी का लक्ष्य बीएस4 और बीएस6 जैसी नई इंजन तकनीकों पर हैवी-ड्यूटी मैकेनिक्स को प्रशिक्षण देना है.

    इस पहल पर बात करते हुए, संदीप कालिया, एमडी, वैल्वोलाइन कमिंस इंडिया ने कहा, "एक प्रीमियम ब्रांड के रूप में, हमारा उद्देश्य प्रदर्शन और बेहतर क्वॉलिटी देना है जिसका दुनिया भर में हमारे ग्राहक आनंद लेते हैं. विभिन्न शहरों में प्रमुख वर्कशॉप्स के साथ हमारा जुड़ाव हमें तकनीक का एक प्रशिक्षित नेटवर्क बनाने में मदद करेगा जो वैल्वोलाइन के साथ बढ़ने में विश्वास करता है."

    यह भी पढ़ें: बाइक टैक्सी ऑपरेटर रैपिडो ने बेंगलुरु में ऑटो सेवा शुरु की

    ट्रक विशेषज्ञ कार्यक्रम का उद्देश्य कार्यशाला के भागीदारों को नई इंजन तकनीकों के बारे में जानने और ट्रकों की सर्विसिंग और स्वास्थ्य को बनाए रखने पर प्रशिक्षण देने में मदद करना है.

    Calendar-icon

    Last Updated on September 6, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें