लॉगिन

वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत Rs. 1.26 लाख

वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन कंपनी की वेबसाइट के ज़रिए रु 5,000 टोकन राषि के साथ बुक किया जा सकता है. जानें स्कूटर के 150cc मॉडल की एक्सशोरूम कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 19, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    पिआजिओ इंडिया ने ब्रांड की 75th वर्षगांठ का जश्न मनाते हुए वेस्पा का स्पेशल एडिशन भारत में लॉन्च कर दिया है. वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन स्कूटर के 125 और 150 सीसी वेरिएंट्स में उपलब्ध है और पुणे में स्कूटर की शुरुआती एक्सशोरूम कीमत रु 1.26 लाख है जो 150 सीसी मॉडल के लिए रु 1.39 लाख तक जाती है. स्पेशल एडिशन मॉडल के साथ कॉस्मैटिक बदलाव और वेलकम किट दी जा रही है ताकि ग्राहकों को खुश किया जा सके. इस स्पेशल एडिशन को देशभर के 190 शहरों में 275 से ज़्शदा पिआजिओ मोटोप्लैक्स डीलरशिप पर बेचा जाएगा. वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन को कंपनी की वेबसाइट के ज़रिए रु 5,000 टोकन राषि के साथ बुक किया जा सकता है.

    lg88o4qg150 cc मॉडल के लिए स्पेशल एडिशन मॉडल की कीमत रु 1.39 लाख तक जाती है

    वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन को कंपनी के इतिहास से जुड़े कई पुर्ज़े दिए गए हैं. ग्लॉस मेटैलिक जिएलो 75वां येल्लो कलर आज के ज़माने का है जो 1940 के दशक की वेस्पा स्कूटर से लिया गया है. इस रंग को और भी आकर्षक बनाने के लिए साइड पैनल्स पर 75 लिखे स्टिकर्स लगाए गए हैं, वहीं अगले मडगार्ड के मैट मेटेलिक पायराइट कलर पर 75 बैज लगाया गया है. स्कूटर में क्रोम का भी काफी इस्तेमाल किया गया है जो हैडलैंप ब्रेज़ल, रियर व्यू मिरर्स ग्रैब रेल्स और एग्ज़्हॉस्ट कवर पर देखने को मिला हैं. स्कूटर को नोबक लैदर से ढंकी खास सीट और डार्क स्मोकी ग्रे फिनिश गया है. स्कूटर के साथ इसी नोबक लैदर का बना डफल बैग भी दिया गया है.

    ये भी पढ़ें : भारतीय बाज़ार में वासपी करने वाली है यह मोपेड, इलेक्ट्रिक अवतार में आएगी लूना

    1m704ma8वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन के साथ फ्लाय स्क्रीन और 12-इंच मशीन्ड अलॉय व्हील्स दिए गए हैं

    पिआजिओ इंडिया द्वारा पेश की गई वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन के साथ फ्लाय स्क्रीन और 12-इंच मशीन्ड अलॉय व्हील्स दिए गए हैं जो डस्ट ग्रे शेड में आए हैं. स्कूटर के साथ वेलकम किट में ब्रांड का इतिहास पोस्टकार्ड और वेस्पा चिन्हों के ज़रिए दिखाया गया है. वेस्पा 75th एनिवर्सरी एडिशन में पहले की तरह बीएस6 मानकों वाले 150 सीसी मॉडल के साथ एलईडी हैडलैंप्स के साथ डीआरएल और एबीएस दिए जाएंगे, वहीं इसके 124.5 सीसी मॉडल को कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम दिया जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें