लॉगिन

वेस्पा GTS सुपर स्विज़ लिमिटेड एडिशन से हटा पर्दा, बेची जाएंगी सिर्फ 300 स्कूटर

वेस्पा ने लिमिटेड एडिशन GTS सुपर स्विज़ स्कूटर से पर्दा हटा लिया है जो वेस्पा स्कूटर का एक और स्पेशल एडिशन है. जानें किन इंजन विकल्पों के साथ आई?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 15, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    वेस्पा ने लिमिटेड एडिशन GTS सुपर स्विज़ स्कूटर से पर्दा हटा लिया है जो वेस्पा स्कूटर का एक और स्पेशल एडिशन है. वेस्पा GTS सुपर स्विज़ को वेस्पा स्विट्ज़रलैंड द्वारा पेश किया गया है और इस स्कूटर की सिर्फ 300 यूनिट का ही उत्पादन किया गया है. जैसा कि इस स्कूटर का नाम है, GTS सुपर स्विज़ सिर्फ स्विट्ज़रलैंड के अधिक्रत वेस्पा डीलरशिप पर ही बेची जाएगी. लिमिटेड एडिशन वाली यह स्कूटर 125 सीसी और 300 सीसी इंजन विकल्पों में पेश की गई है और इसमें सिर्फ कॉस्मैटिक बदलाव किए गए है, वहीं कोई तकनीकी बदलाव स्कूटर में देखने को नहीं मिला है.

    tjmuk6usलिमिटेड एडिशन वाली यह स्कूटर 125 सीसी और 300 सीसी इंजन विकल्पों में पेश की गई है

    रंगों के विकल्पों में ग्रिजियो मटीरिया GTS सुपर स्विज़ के साथ उपलब्ध कराया गया है और लिमिटेड एडिशन की हर स्कूटर को एल्युमीनियम की पट्टी पर एक खास अंक के साथ बेचा जाएगा जो 1 से 300 तक सीरीज़ उत्पादन का अंक है. GTS सुपर के स्विज़ एडिशन पर यह संख्या कलेक्टर्स के लिए बहुत अच्छी खबर है. हमेशा की तरह वेस्पा स्कूटर के इस स्पेशल एडिशन को भी दिखने में काफी खूबसूरत बनाया गया है जिसमें बेहतरीन रंगों का इस्तेमाल शामिल है. ग्लॉसी ग्रे से फिनिश बॉडी वर्क 125 सीसी और 300 सीसी इंजन विकल्पों को दिया जाएगा जो यूरोप में जल्द उपलब्ध कराए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : TVS एनटॉर्क 125 रेस XP भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 83,275

    huehc5d8कोई तकनीकी बदलाव स्कूटर में देखने को नहीं मिला है

    यहां 12-इंच टायर्स, एबीएस, सभी जगह एलईडी लाइट्स के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसे फीचर्स मिले हैं. इसके बाद बाइक फाइंडर मिला है जो चाबी पर लगे रिमोट कंट्रोल के ज़रिए काम करता है और यहां मोबाइल ऐप की आवश्यक्ता नहीं होती. जैसा कि हमने पहले बताया, यह स्पेशल एडिशन खासतौर पर स्विज़ बाज़ार के लिए तैयार किया गया है, ऐसे में भारतीय बाज़ार में इसे बिल्कुल पेश नहीं किया जाने वाला है. इसके अलावा पिआजिओ इंडिया हमारे देश में वेस्पा स्कूटर सिर्फ 125 सीसी इंजन विकल्प के साथ बेचती है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें