लॉगिन

फोक्सवैगन इंडिया ने लॉन्च के बाद से 5,000 से अधिक वर्टुस सेडान की डिलीवरी की

हाल ही में, वोक्सवैगन ने वर्टुस को वोक्सवैगन सब्सक्रिप्शन और पावर लीज के तहत भी उपलब्ध कराया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 2, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन वर्टुस को केवल दो महीनों में पूरे भारत में 5,000 से अधिक ग्राहकों तक पहुँचाया गया है. जून 2022 में बाजार में आने के बाद से, वर्टुस जर्मन कार निर्माता के लिए एक सफल पेशकश रही है. कार कॉम्पैक्ट सेडान सेगमेंट में होंडा सिटी, स्कोडा स्लाविया, ह्यून्दे वर्ना और मारुति सुजुकी सियाज को टक्कर देती है. वर्टुस एमक्यूबी-ए0-आईएन प्लेटफॉर्म पर बनने वाली टाइगुन के बाद कंपनी की भारत 2.0 रणनीति के तहत दूसरी कार है. इसी प्लेटफॉर्म पर स्कोडा कुशक और स्लाविया भी बनी हैं.

    Volkswagen

    नई वर्टुस भारत में 152 बिक्री टचप्वाइंट पर उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 11.21 लाख (एक्स-शोरूम) है.

    फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कहा, "फोक्सवैगन वर्टुस भारत में प्रीमियम मिडसाइज सेडान सेगमेंट में 'बिग बाय' डिज़ाइन और फीचर्स के साथ एक मजबूत पेशकश है. हमारे ग्राहकों द्वारा वर्टुस को दी गई स्वीकृति और प्रशंसा जबरदस्त है और हम अपने सेगमेंट में सर्वश्रेष्ठ कारों और सेवाओं के साथ कई और ग्राहकों को खुश करने के लिए तैयार हैं.”

    लॉन्च के बाद से कम समय में, फोक्सवैगन वर्टुस ने दो रिकॉर्ड हासिल किए हैं. इसने केरल से इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना पहला राष्ट्रीय रिकॉर्ड बनाया और गुजरात से एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया. इसे एक दिन में अधिकतम ग्राहकों तक पहुँचाया गया जिससे यह एक वैश्विक पहचान हासिल कर पाई.

    यह भी पढ़ें: 2022 फोक्सवैगन वर्टुस 1.0-लीटर टीएसआई मैनुअल का रिव्यू

    नई वर्टुस भारत में 152 बिक्री टचप्वाइंट पर उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 11.21 लाख (एक्स-शोरूम) है. हाल ही में, वोक्सवैगन ने वर्टुस को वोक्सवैगन सब्सक्रिप्शन और पावर लीज के तहत भी उपलब्ध कराया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें