लॉगिन

फोक्सवैगन वर्टुस को मिली 4,000 से अधिक प्री-बुकिंग, 1.0-लीटर TSI की है ज्यादा मांग

फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने कारैंडबाइक के विकास की पुष्टि की, यह भी खुलासा किया कि 60 प्रतिशत मांग 1.0-लीटर टीएसआई संस्करण के लिए आई है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 9, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन वर्टुस को अभी लॉन्च किया गया है और नए मॉडल की पारी ने सकारात्मक शुरुआत की है. लॉन्च से पहले कॉम्पैक्ट सेडान की 4,000 से अधिक प्री-बुकिंग हो चुकी है. फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने लॉन्च के मौके पर कार और बाइक के विकास की पुष्टि की. नई फोक्सवैगन वर्टुस कॉम्पैक्ट सेडान की कीमत कम्फर्टलाइन ट्रिम के लिए रु.11.21 लाख से शुरु होती है, जीटी लाइन ट्रिम की कीमत रु.17.92 लाख एक्स-शोरूम भारत हैं.

    यह भी पढ़ें: भारत में लॉन्च हुई फोक्सवैगन वर्टुस सेडान, कीमत ₹ 11.21 लाख से शुरू

    23so5udcफोक्सवैगन वर्टुस को 1.0-लीटर TSI और 1.5-लीटर TSI इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है

    गुप्ता ने यह भी खुलासा किया कि लगभग 60 प्रतिशत बुकिंग कार के 1.0-लीटर टीएसआई संस्करण के लिए आई है, जबकि 15 प्रतिशत बुकिंग ऑनलाइन हो गई है. वर्टुस को सिंगल 1.5-लीटर टीएसआई जीटी परफॉर्मेंस लाइन ट्रिम में भी पेश किया गया है जो बाकी की मांग को पूरा कर रहा है. फोक्सवैगन सेडान को कम लेकिन अधिक लोडेड वेरिएंट में बिक्री के लिए केवल 4 वेरिएंट के साथ पेश कर रही है. 1.0-लीटर TSI इंजन मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कम्फर्टलाइन, हाईलाइन और टॉपलाइन वेरिएंट में पेश किया गया है, जबकि GT लाइन 1.5-लीटर TSI और 7-स्पीड DSG के साथ सिंगल फुल-लोडेड स्पेक में आता है. कंपनी ने कहा, यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे चलकर वर्टुस अपनी बिक्री की गति को कैसे बनाए रखता है.

    u57up8r8फोक्सवैगन वर्टुस अपनी श्रेणी में सबसे लंबी और सबसे चौड़ी कार है और मानक के रूप में 4 साल/1 लाख किमी की वारंटी के साथ आती है

    फोक्सवैगन वर्टुस में बहुत सारे उपकरण और ड्राइविंग चॉप पेश करने के लिए हैं. यह अपने वर्ग की सबसे लंबी कार है और निश्चित रूप से सभी कोणों से सुंदर दिखती है. सेडान में डुअल-टोन ब्लैक और बेज इंटीरियर, परफॉरमेंस लाइन पर लाल हाइलाइट्स, वायरलेस एप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1 इंच का एक बड़ा इंफोटेनमेंट सिस्टम, पूरी तरह से डिजिटल वर्चुअल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील मिलता है. एक वायरलेस फोन चार्जर, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, ऑटोमेटिक क्लायमेंट कंट्रोल, रियर एसी और एक इलेक्ट्रिक सनरूफ भी है. वर्टुस क्लास-अग्रणी 521-लीटर बूट स्पेस के साथ आती है.

    फोक्सवैगन 1.0 टीएसआई मैनुअल पर 19.40 किमी/लीटर और 1.0 टीएसआई ऑटोमैटिक पर 18.12 किमी/लीटर की ईंधन दक्षता का दावा करता है। 1.5 TSI डीएसजी 18.67 किमी/प्रति लीटर का माइलेज देता है. सभी आंकड़े एआरएआई प्रमाणित हैं. ऑटोमेकर लगभग चार वर्षों के लिए 60,000 किमी के लिए केवल ₹ 0.40 प्रति किमी से शुरू होने वाली रखरखाव लागत का भी दावा करती है. मॉडल 4 साल/100,000 वारंटी के साथ मानक के रूप में आता है, साथ ही वर्टुस 4 साल की रोड साइट असिस्टेंट भी दे रही है. आपको अपनी आवश्यकताओं के आधार पर सर्विस वैल्यू पैकेज के साथ वारंटी को 7 साल/125,000 किमी तक बढ़ाने का विकल्प भी मिलता है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 9, 2022


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें