लॉगिन

विश्व ईवी दिवस 2021: ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर आज से बिक्री पर जाएंगे

ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह 8 सितंबर, 2021 को विश्व ईवी दिवस से एक दिन पहले ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के लिए ऑनलाइन बिक्री शुरू करेगी.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 8, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ओला इलेक्ट्रिक ने घोषणा की है कि वह विश्व ईवी दिवस से ठीक एक दिन पहले यानि 8 सितंबर, 2021 को ओला एस1 और ओला एस1 प्रो के लिए ऑनलाइन बिक्री शुरु करेगी. कंपनी ने कहा कि बिक्री स्टॉक खत्म होने तक जारी रहेगी और पूरी प्रक्रिया डिजिटल होगी. जल्दी खरीदारी करने वाले ग्राहकों को प्राथमिकता दी जाएगी. ओला एस1 और एस1 प्रो को कुल 10 रंगों और दो प्रकार के फिनिश में पेश किया गया है. S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर रेंज की कीमतें रु 99,999 से शुरू होती हैं और रु 129,999 (एक्स-शोरूम) तक जाती हैं. ये कीमतें राज्यों द्वारा दी जा रही ईवी सब्सिडी से पहले की हैं. स्कूटर की खरीद के बाद ग्राहक को सब्सिडी का दावा करना होगा.

    pvlp3704

    ओला एस1 की ईएमआई रु 2,999 और ओला एस1 प्रो की किश्त रु 3,199 से शुरु होती है.

    यदि आप अपने स्कूटर की खरीद के लिए फाइनेंस करना चाहते हैं तो ओला वित्तीय सेवाएं भी देगी. ओला फाइनेंशियल सर्विसेज (ओएफएस) ने ग्राहकों को स्कूटर खरीदने में मदद करने के लिए विभिन्न बैंकों के साथ करार किया है. ओला एस1 की ईएमआई रु 2,999 और ओला एस1 प्रो की किश्त रु 3,199 से शुरू होती है. ग्राहक स्कूटर के लिए रु 20,000 का भुगतान शुरु में कर सकते हैं. यदि आप बुकिंग रद्द करना चाहते हैं तो रक्म वापस की जाएगी. कंपनी ग्राहकों को स्कूटर की बुकिंग के समय ऑनलाइन बीमा खरीदने की भी अनुमति देगी.

    यह भी पढ़ें: ओला S1 इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 99,999

    ओला स्कूटर की टेस्ट राइड और डिलीवरी अक्टूबर 2021 से शुरू होगी. ओला का कहना है कि स्कूटर की डिलीवरी सीधे ग्राहकों के दरवाजे पर की जाएगी और जरूरत पड़ने पर स्कूटर की सर्विसिंग भी घर पर ही होगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें