लॉगिन

यामाहा FZ25 मोटोजीपी एडिशन भारत में हुआ लॉन्च, कीमत Rs. 1.37 लाख

नए FZ25 मॉन्स्टर ऐनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन के फ्यूल-टैंक, टैंक श्राउड्स और साइड पैनल्स पर मोटोजीपी ब्रांडिंग दी गई है. जानें और कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    यामाहा मोटर इंडिया ने नया एफज़ैड मोटोजीपी मॉन्स्टर ऐनर्जी स्पेशल एडिशन वर्जन लॉन्च कर दिया है जिसकी एक्सशोरूम कीमत 1 लाख 37 हज़ार रुपए रखी गई है. नए FZ25 मॉन्स्टर ऐनर्जी यामाहा मोटोजीपी एडिशन के फ्यूल-टैंक, टैंक श्राउड्स और साइड पैनल्स पर मोटोजीपी ब्रांडिंग दी गई है. बाइक के साथ यामाहा की रेसिंग ब्लू कलर स्कीम दी गई है जो काले रंग के टैंक और पिछले हिस्से पर मिली है जिससे बाइक दिखने में काफी अच्छी लग रही है. नई क्वार्टर-लीटर मोटरसाइकिल कंपनी के कॉल ऑफ दी ब्लू कैम्पेन का हिस्सा है.

    t09scoc8नई क्वार्टर-लीटर मोटरसाइकिल कंपनी के कॉल ऑफ दी ब्लू कैम्पेन का हिस्सा है

    नई बाइक में कोई तकनीकी बदलाव नहीं किया गया है और FZ25 में पहले जैसा 249 सीसी एयर-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ फ्यूल इंजैक्शन मिला है जो 20.5 बीएचपी और 20.1 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है. FZ25 मोटोजीपी एडिशन सामान्य मॉडल से करीब 2,000 रुपए महंगी है. यामाहा मोटर इंडिया ने नई मोटरसाइकिल के अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए हैं.

    ये भी पढ़ें : हीरो ग्लैमर एक्सटैक भारतीय बाज़ार में की गई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 78,900

    फीचर्स की बात करें तो यामाहा FZ25 के साथ बाय-फंक्शनल एलईडी हैडलैंप के साथ एलईडी डीआरएल, नेगेटिव एलसीडी इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, अंडर कॉल और साइड स्टैंड के साथ इंजन कट-ऑफ स्विच दिया है. नए मॉन्स्टर एनर्जी मोटोजीपी एडिशन के साथ ब्रांड के मोटोजीपी जीन्स दिए गए हैं जो इसके स्पोर्टी अंदाज़ को और दमदार बनाते हैं. गौरतलब है कि दिखने में यह बाइक काफी अच्छी है जिसके नए एडिशन को कंपनी ने और भी आकर्षक बनाया है जो निश्चित तौर पर युवाओं को अपनी ओर खासा आकर्षित करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें