लॉगिन

यामाहा ने लॉन्च किया सिग्नस रे ZR स्ट्रीट का रैली एडिशन, कीमत Rs. 57,898

वास्तव में यह यामाहा की स्टैंडर्ड रे ZR का अपडेटेड वर्ज़न है जो स्पोर्ट स्टाइल और नए ग्राफिक्स के साथ आता है. टैप कर जानें कितना स्पेशल है रैली एडिशन?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 17, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    इंडिया यामाहा मोटर ने देश में रे ZR स्ट्रीट स्कूटर का रैली एडिशन लॉन्च किया है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 57,898 रुपए रखी गई है. इस स्कूटर को पहली बार 2018 ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था और यामाहा का कहना है कि इस स्कूटर की डिज़ाइन कंपनी के बाकी वैश्विक मॉडल्स से लिया गया है. वास्तव में यह यामाहा की स्टैंडर्ड रे ZR का अपडेटेड वर्ज़न है जो स्पोर्ट स्टाइल और नए ग्राफिक्स के साथ आता है. स्कूटर के अगले हिस्से में अब हैडलैंप एप्रॉन के साथ विंग स्टाइल की फेयरिंग दी गई है जो यामाहा MT-09 से प्रेरित होकर ली गई है. हवा रोकने के लिए कंपनी ने स्कूटर के हैंडल पर नकल गार्ड भी लगाए हैं. इसके अलावा यामाहा रे ZR स्ट्रीट में फुल डिजिटल कंसोल, रोलर रॉकर आर्म भी दिया गया है.
     
    rdq1e3j
    रैली एडिशन दो कलर्स - रैली रैड और रेसिंग ब्ल्यू में उपलब्ध है
     
    लॉन्च के बारे में बात करते हुए इंडिया यामाहा मोटर की सेल्स और मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट रॉय कुरियन ने बताया कि, “यामाहा की सिग्नस रे ZR स्ट्रीट रैली एडिशन पावर और स्टाइल का सटीक कॉम्बिनेशन है जिससे ये एक बेहतरीन स्कूटर बनती है. यामाहा की पहचान के मुताबिक इस स्कूटर के नए स्ट्रीट रैली एडिशन में उन्नत तकनीक देने के साथ इसे स्टाइलिश बनाया है और जो भी ग्राहक स्पोर्ट स्कूटर में दिलचस्पी रखते हैं वो इसे देखकर काफी खुश होंगे.”

    ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के समय दोबारा दिखी यामाहा की बिल्कुल नई ऐरॉक्स, 155cc की बिल्कुल नई स्कूटर
     
    यामाहा सिग्नस रे ZR स्ट्रीट रैली एडिशन दो कलर्स - रैली रैड और रेसिंग ब्ल्यू में उपलब्ध है. यामाहा का कहना है कि यह स्कूटर जुलाई 2018 के आखरी हफ्ते से डीलरशिप पर मिलना शुरू हो जाएगी. यामाहा ने स्कूटर के साथ 113cc का सिंगल-सिलेंडर ब्ल्यू कोर इंजन दिया है जो लगभग 7.2 bhp पावर और 8.1 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने इस इंजन के सीवीटी यूनिट से लैस किया है. स्कूटर के साथ दिए गए और फीचर्स में 170mm प्रंट डिस्क ब्रेक, 21-लीटर का अंडरसीट स्टोरेज, की स्क्रू और दो लेवल वाली सिंग सीट शामिल है.
     
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय यामाहा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें