लॉगिन

येज़्दी की एडवेंचर और स्क्रैम्बलर बाइक टैस्टिंग करते हुए दिखी

क्लासिक लीजेंड्स Yezdi ब्रांड को फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार हो रहा है, और पहले दो मॉडलों की एक स्क्रैम्बलर और एक एडवेंचर मॉडल होने की उम्मीद है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित सितंबर 27, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जावा मोटरसाइकिल ब्रांड की निर्माता क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड येज़्दी ब्रांड फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार हो रही है, और दो नए मॉडलों की पेश की जाने की संभावना है. हालांकि जावा मोटरसाइकिल रेंज से अलग, येज़्दी मॉडल के उद्देश्य नए होंगे. सामने आई नई तस्वीरों के मुताबिक दो नए मॉडल लॉन्च किए जाएंगे और दोनों ऑफ-रोड क्षमता के साथ होंगे. इनमें से एक एडवेंचर टूरिंग मॉडल होगा और दूसरा स्क्रैम्बलर मॉडल होगा. इसलिए बाइक्स की जावा रेंज से काफी अलग होने की संभावना है.

    4f22rlqk

    पहली डिलीवरी इस साल के अंत में या अगले साल की शुरुआत में होगी.

    इस साल की शुरुआत में, एक स्क्रैम्बलर-स्टाइल मोटरसाइकिल को परीक्षण के दौरान देखा गया था जिसकी आने वाली Yezdi बाइक्स में से एक होने की उम्मीद थी. अब दो उत्साही लोगों ने मुंबई-पुणे हाईवे पर आने वाली दो येज़्दी बाइक्स का एक जासूसी वीडियो शूट किया है. इनमें से एक में रॉयल एनफील्ड हिमालयन की झलक दिख रही है, इसलिए इसकी लंबी सवारी के आराम के अलावा कुछ ऑफ-रोड क्षमता के साथ आने की उम्मीद है.

    बाइक में सवार सीधा बैठता है और इसमें हिमालय की तरह स्पोक व्हील, ब्लॉक-पैटर्न ट्रेड्स के साथ मोटा पिछला टायर, और सिंगल, गोल हेडलाइट है. बाइक एक विंडस्क्रीन के साथ भी दिख रही है और हिमालयन की तरह, इसमें भी फ्यूल टैंक के बगल में सामान रखने के लिए माउंटिंग पॉइंट हैं.

    यह भी पढ़ें: अभिनेत्री गुल पनाग घर लाईं बिल्कुल नई जावा फोर्टी टू

    दूसरी बाइक एक स्क्रैम्बलर-स्टाइल मॉडल है, जिसमें एडवेंचर मॉडल पर देख गए मोनोशॉक से अलग डुअल पिछले शॉक एब्जॉर्बर हैं. इसकी एक ऑफ-रोड स्क्रैम्बलर मोटरसाइकिल की तुलना में एक शहरी स्क्रैम्बलर होने की ज़्यादा उम्मीद है.

    विडियो सूत्र: SUYOG

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें