लॉगिन

हार्ले-डेविडसन ने भारत में लॉन्च की सॉफटेल लो राइडर और डिलक्स, जानें दोनों मोटरसाइकल की कीमत

हार्ले-डेविडसन ने भारत में सॉफटेल रेन्ज के दो बिल्कुल नए मॉडल्स सॉफटेल लो राइडर और सॉफटेल डिलक्स लॉन्च कर दी है. स्टाइल में जानदार और पावर में जबरदस्त इन दोनों बाइक्स में कंपनी ने हार्ले-डेविडसन मिलवाउकी-8 इंजन दिया है. हार्ले-डेविडसन ने दोनों बाइक्स को बिल्कुल चेसिस पर बनाया है. टैप कर जानें कीमत?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 28, 2018

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    हार्ले-डेविडसन ने भारत में अपनी सॉफटेल रेन्ज के दो बिल्कुल नए मॉडल्स सॉफटेल लो राइडर और सॉफटेल डिलक्स लॉन्च कर दी है. कंपनी ने दिल्ली में सॉफटेल लो राइडर की कीमत जहां 12.99 लाख रुपए रखी है, वहीं सॉफटेल डिलक्स के लिए दिल्ली एक्सशोरूम कीमत के रूप में आपको 17.99 लाख रुपए चुकाने होंगे. माना जा रहा था कि अमेरिका की ये बाइक मैन्युफैक्चर कंपनी भारत में सॉफटेल सीरीज़ की स्लिम मोटरसाइकल भी लॉन्च करेगी, लेकिन कंपनी ने फिलहाल देश में ये दोनों मोटरसाइकल ही लॉन्च की हैं. स्टाइल में जानदार और पावर में जबरदस्त इन दोनों बाइक्स में कंपनी ने हार्ले-डेविडसन मिलवाउकी-8 इंजन दिया है. हार्ले-डेविडसन ने इन दोनों बाइक्स को बिल्कुल चेसिस पर बनाया है और इसकी सीट के नीचे छुपा हुआ मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है.
     
    2018 harley davidson softail deluxe
    सॉफटेल डिलक्स के लिए दिल्ली एक्सशोरूम कीमत के रूप में आपको 17.99 लाख रुपए चुकाने होंगे
     
    हार्ले-डेविडसन ने सॉफटेल डिलक्स और सॉफटेल लो राइडर में 4-वॉल्व प्रति सिलेंडर वाला 1745cc 107 मिलवाउकी-8 इंजन दिया है. यह इंजन 148 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. गौरतलब है कि हार्ले ने पिछले साल भारत में सॉफटेल रेन्ज के 4 मॉडल लॉन्च किए थे जिनमें कंपनी ने समान पावर वाला इंजन दिया था. हार्ले-डेविडसन सॉफटेल डिलक्स की बात करें तो इसे विंटेज स्टाइल में बनाया गया है जो क्लासिक अमेरिकन थीम पर आधारित है. क्रोम वर्क के साथ डिलक्स में स्टील फैंडर्स, व्हाइट-वॉल टायस और निओ रेट्रो एलईडी लाइट्स दिए गए हैं. इसके साथ ही बाइक में एलईडी हैडलाइट, एलईडी टर्न सिग्नल, शोवा डुअल बैडिंग वाल्व फ्रंट फोर्क और पिछले हिस्से में अंडरसीट शॉक अबज़ॉर्वर दिया है.

    ये भी पढ़ें : ट्रायम्फ ने भारत में लॉन्च की नई क्रूज़र बाइक बोनेविल स्पीडमास्टर, कीमत ₹ 11.11 लाख
     
    हार्ले-डेविडसन लो राइडर की बात करें तो इस बाइक में कंपनी ने डुअल टैंक माउंटेड गेज, हैडलाइट वाइसर, 70 के दशक के टैंक ग्राफिक्स, क्लासिक लुक के लिए बोल्ड एल्युमीनियम व्हील्स दिए गए हैं. सॉफटेल डिलक्स में भी समान पावर वाला 107 मिलवाउकी-8 इंजन दिया गया है जो रफ्तार के मामले में सॉफटेल रेन्ज की सभी मोटरसाइकल से 10 % ज़्यादा दमदार है. दोनों बाइक्स को माइल्ड-स्टील ट्यूबलर फ्रेम पर बनाया गया है जो सॉफटेल रेन्ज के पिछले मॉडल्स के मुकाबले 65 % ज़्यादा मजबूत है. कंपनी ने सॉफटेल रेन्ज की 2018 मॉडल बाइक्स को सिर्फ विंटेज और क्लासिक स्टाइल ही नहीं दिया बल्की इनके इंजन को एडवांस और दमदार बनाया है.

    ये भी पढ़ें : कावासाकी ने गुपचुप तरीके से भारत में लॉन्च की Z900RS, एक्सशोरूम कीमत ₹ 15.30 लाख
    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय हार्ले-डेविडसन मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स