भारत में नई बाइक और कारें

महिंद्रा ने लॉन्च की अपडेटेड 2018 मॉडल XUV500 फेसलिफ्ट, शुरुआती दाम ₹ 12.32 लाख

महिंद्रा ने अपडेटेड XUV500 को डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में पेश किया है और मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया है. टैप कर जानें अधिकतम कीमत?

फोटो देखें
महिंद्रा ने SUV में लगे डीजल इंजन को और ज़्यादा दमदार बनाया है

खास बातें

  • XUV500 टॉप मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 17.88 लाख रुपए है
  • महिंद्रा ने SUV में लगे डीजल इंजन को और ज़्यादा दमदार बनाया है
  • XUV500 फेसलिफ्ट का मुकाबला जीप कम्पस और टाटा हैक्सा से होगा

महिंद्रा ने आखिरकार भारत में आज अपनी अपडेटेड 2018 महिंद्रा XUV500 फेसलिफ्ट लॉन्च कर दी है जिसकी दिल्ली में एक्सशोरूम कीमत 12.32 लाख रुपए रखी गई है. प्रारंभिक दौर में कंपनी ने इस कार को 5 डीजल वेरिएंट्स में और 1 वैकल्पिक वेरिएंट में लॉन्च किया है. महिंद्रा ने अपडेटेड XUV500 को डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में पेश किया है और मैन्युअल के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया है. कार के एक्सटीरियर और इंटीरियर में बहुत सारे अपडेट्स किए गए हैं जिनमें ज़्यादा दमदार एमहॉक155 डीजल इंजन दिया गया है जो 155 बीएचपी पावर जनरेट करने की क्षमता रखता है. बता दें कि कार का पेट्रोल इंजन भी समान पावर जनरेट करता है जिसमें कोई बदलाव नहीं किया गया है.
 

mahindra xuv500 facelift
XUV500 टॉप मॉडल की दिल्ली एक्सशोरूम कीमत 17.88 लाख रुपए है
 
2018 XUV500 फेसलिफ्ट को लगभग 3 साल बाद अपडेट किया है और महिंद्रा एंड महिंद्रा ने कार की स्टाइल और डिज़ाइन में कई सारे बदलाव किए हैं जिससे कार को आकर्षक लुक मिला है. SUV के दोनों पेट्रोल और डीजल मॉडल में 2.2-लीटर का 4-सिलेंडर एमहॉक डीजल इंजन दिया गया है. महिंद्रा अपडेटेड XUV500 में लगा पेट्रोल इंजन 138 bhp पावर और 320 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. कार में लगे इंजन को 6-स्पीड सिंक्रोमैश मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ आइसिन से लिया हुआ 6-स्पीड ऑटोमैटिक यूनिट से लैस किया गया है.

ये भी पढ़ें : टेस्टिंग के दौरान फिर से दिखाई दी महिंद्रा U321 MUV, जानें कितनी दमदार है कार
 
फीचर्स की बात करें तो महिंद्रा ऑटोमोबाइल ने कार में बड़े प्रोजैक्टर हैडलैंप्स, इंटीग्रेटेड एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स, 18-इंच अलॉय व्हील्स, डुअल-टोन कलर के साथ 7-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है. यह इंफोटेनमेंट सिस्टम जीपीएस, यूएसबी और ब्ल्यूटूथ से कनेक्ट किया जा सकता है. इसके साथ ही महिंद्रा ने XUV500 में एंड्रॉइड ऑटो भी दिया है. कंपनी ने नई SUV मे इलैक्ट्रिक सनरूफ, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, कीलेस एंट्री और रेन सेंसिंग वाइपर दिए गए हैं. इसके साथ ही कार में पूरी तरह ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, डुअल एयरबैग, एबीएस और ईबीडी स्टैंडर्ड तौर पर और टॉप मॉडल के साथ 6 एयरबैग्स दिए गए हैं.
0 Comments

 

महिंद्रा एक्सयूवी500

12.31 लाख * ऑन-रोड प्राइस (नई दिल्ली)
महिंद्रा एक्सयूवी500

कम्पेयर महिंद्रा एक्सयूवी500 मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ