लॉगिन

2020 BMW G 310 GS टेस्टिंग के वक्त दोबारा दिखी, जल्द हो सकती है लॉन्च

दोनों मोटरसाइकिल को पहले भी भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के वक्त देखा जा चुका है और इन्हें देखकर लगता है कि कंपनी बाइक्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 28, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW जी 310 आर और BMW जी 310 जीएस को कंपनी ने अस्थाई रूप से अपनी वेबसाइट से हटा दिया था. अब BMW मोटरराड बहुत जल्द भारत में BS6 इंजन वाली जी 310 ट्विन्स लॉन्च करने वाली है जिन्हें डिज़ाइन में हल्के बदलावों और नए फीचर्स के साथ पेश किया जाएगा. दोनों मोटरसाइकिल को पहले भी भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के वक्त देखा जा चुका है और इन्हें देखकर लगता है कि कंपनी इन बाइक्स को देश में लॉन्च करने के लिए तैयार है. BMW त्योहारों के सीज़न में इन बाइक्स को लॉन्च कर सकती है जो अब सिर्फ दो-तीन महीने दूर है.

    99add2vkदोनों मोटरसाइकिल को पहले भी भारतीय सड़कों पर टेस्टिंग के वक्त देखा जा चुका है

    BMW मोटरराड जी 310 आर और जी 310 जीएस की भारत में लगातार टेस्टिंग कर रही है जिसमें से जी 310 जीएस की टेस्टिंग के स्पाय फोटोज़ इंटरनेट पर दिखाई दिए हैं. बेबी जीएस जैसी ये बाइक संभवतः नए एलईडी हैडलाइट्स और दोबारा डिज़ाइन किए हैडलैंप क्लस्टर के साथ आएगी. बाइक का एग्ज़्हॉस्ट भी बेशक बदला हुआ है. ज़्यादा आकर्षक बनाने के लिए मोटरसाइकिल के साथ नए कलर्स और नए ग्राफिक्स भी दिए जाने का अनुमान है. हमारा मानना है कि BMW दोनों बाइक्स के साथ नया इंस्ट्रुमेंट कंसोल देगी जो ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ आएगी. केटीएम 390 ड्यूक और 390 एडवेंचर के साथ फुल-कलर टीएफटी दिया गया है जो टीवीएस अपाचे आरआर 310 में भी पेश किया गया है.

    ये भी पढ़ें : केटीएम ने 390 एडवेंचर पर सस्ती लोन, EMI योजनाएं पेश की

    इंजन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इन दोनों बाइक्स के साथ पहले जैसा 313 सीसी का इंजन देगी. BS4 मॉडल में ये इंजन 34 बीएचपी पावर और 28 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता वाला था. निःसंदेह बाइक के साथ BS6 मानकों वाला इंजन दिया जाएगा जिसका पावर आउटपुट लगभग समान ही होगा, हालांकि इसमें मामूली गिरावट देखने को मिल सकती है. BMW जी 310 आर और जी 310 जीएस के पिछले मॉडल की कीमत रु 2.99 लाख और 3.49 लाख रुपए थी और अनुमान है कि इसके मुकाबले नए मॉडल की कीमत थोड़ी ज़्यादा होगी.

    फोटो क्रेडिटः IAB

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें