लॉगिन

2020 जीप कम्पस Night Eagle स्पेशल वेरिएंट आधिकारिक तौर पर टीज़ किया गया

जीप इंडिया द्वारा कम्पस एसयूवी के नाइट ईगल संस्करण की जल्द ही देश में लॉन्च किए जाने की उम्मीद है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 20, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप इंडिया ने आधिकारिक तौर पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कंपस एसयूवी के एक ख़ास वेरिएंट के बारे में ख़ुलासा किया है. इस मॉडल को कम्पस नाइट ईगल कहा जाएगा और ब्राजील और ब्रिटेन जैसे चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय बाजारों में यह बिक्री पर था. कार निर्माता ने टीज़र में स्पष्ट रूप से कहा कि 2020 नाइट ईगल मॉडल दुनिया में जीप कम्पस का पहला लिमिटेड एडिशन मॉडल होगा. बूट के दरवाज़े पर दाईं ओर 'नाइट ईगल' बैजिंग भी है. हालाँकि, कम्पास के इस मॉडल की और जानकारी का खुलासा फिल्हाल नहीं किया गया है.

    43v68blg

    जीप कंपास नाइट ईगल संस्करण पिछले साल अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सामने आया था.

    जीप कंपास नाइट ईगल संस्करण पिछले साल अंतरराष्ट्रीय बाजारों में सामने आया था. इसमें बाहर के साथ-साथ अंदर पर भी काले रंग का काफी इस्तेमाल किया गया है. इसमें ग्रिल, बम्पर, छत, 18-इंच के अलॉय व्हील्स, फॉग लैंप सराउंड्स, विंडो लाइन और बैजिंग शामिल है. अंदर की बात करें तो कम्पास नाइट ईगल के डैशबोर्ड पर ग्लॉस ब्लैक ट्रिम्स और ब्लैक अपहोल्स्ट्री होगी. इसके अलावा ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ चलने वाला 8.4 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट,  डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और कीलेस एंट्री भी मिलेगा.

    यह भी पढ़ें: इस नई जीप में है 6.4-लीटर का विशाल इंजन, पूरी कर सकती है हर चुनौती

    जीप कम्पस नाइट ईगल पर इंजन पहले जैसे ही होंगे - 1.4-लीटर मल्टी-एयर टर्बो-पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर मल्टी-जेट डीजल इंजन. पेट्रोल में 160 बीएचपी और 250 एनएम टॉर्क मिलता है, जबकि डीजल में 350 एनएम टॉर्क के साथ 173 बीएचपी ताकत है. दोनों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा. साथ ही पेट्रोल को सात-स्पीड डीसीटी और डीजल को नौ-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिए जाने की उम्मीद है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें