लॉगिन

इस नई जीप में है 6.4-लीटर का विशाल इंजन, पूरी कर सकती है हर चुनौती

जीप रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट को पहली बार दिखाया गया है. कार को मिला है एक V8 इंजन और आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    जीप रैंगलर दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित ऑफ-रोडर्स में से एक है और हमें आश्चर्य नहीं हुआ जब कंपनी ने इसके अधिक शक्तिशाली संस्करण का खुलासा किया है, वह भी फोर्ड ब्रोंको के खुलासे से एकदम पहले. हम इसके पावरट्रेन लाइन के बारे में बात कर रहे हैं जो V8 इंजन के बिना अधूरी है, कुछ रैंगलर फैन क्लब अपडेटेड मॉडल के आने के बाद से इसका इंतजार कर रहे हैं. अपने परफोर्मेंस को एक उच्च स्तर पर ले जाते हुए, जीप ने अब रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट को बड़े 6.4-लीटर, वी 8 इंजन के साथ पेश किया है जो 444 बीएचपी और 610 एनएम टॉर्क बनाता है. इंजन को आठ-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

    3uac5mbg

    जीप रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट को बड़े 37-इंच की मिट्टी वाले इलाके के टायर मिले हैं

    एफसीए नॉर्थ अमेरिका के जीप ब्रांड के प्रमुख जिम मॉरिसन ने कहा, "जीप रैंगलर के उत्साही लोग हमसे रैंगलर वी-8 के लिए पूछ रहे हैं, और हमारी नए रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट से साबित होता है कि हमारे पास ऐसा करने की क्षमता है. चाहे जीप ग्लेडिएटर हो या लिए हाल ही में पेश की गई 29 mpg रैंगलर इकोडेल यह फिर आगामी रैंगलर 4xe प्लग-इन हाइब्रिड इलेक्ट्रिक वाहन, जीप स्पष्ट रूप से अपने ग्राहकों को सुन रहा है. इस नई रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट पर उनकी प्रतिक्रिया जानने के लिए हम उत्सुक हैं. यह एक वाहन जो बढ़िया ऑन या ऑफ-रोड ड्राइव देगा"

    यह भी पढ़ें: 2021 जीप कम्पस फेसलिफ्ट स्टिकर्स के साथ भारत में टेस्टिंग के वक्त दोबारा दिखी

    ऑफ-रोडिंग क्षमता को बढ़ावा देने के लिए, जीप रैंगलर रूबिकॉन 392 कॉन्सेप्ट दाना 44 एक्सल से लैस है. साथ ही इसमें लगा एक फुल-टाइम टू-स्पीड ट्रांसफर केस पहियों को पर्याप्त ताकत प्रदान करता है जब जरूरत होती है. इसके अलावा कार में इलेक्ट्रिक फ्रंट और रियर-एक्सल लॉकर्स, 37-इंच की मिट्टी वाले इलाके के टायर और एक जीप परफॉर्मेंस पार्ट्स 2-इंच की लिफ्ट किट भी दिया गया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें