भारत में नई बाइक और कारें

2020 निसान किक्स को मिलेगा 1.3-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन

यह 1.3 लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज, BS6 कंप्लायेंट पेट्रोल इंजन 154 bhp और 254 Nm टॉर्क देता है जो काफी प्रभावशाली है.

फोटो देखें
2020 निसान किक्स को जल्द ही भारतीय बाज़ार में लॉन्च किया जाएगा.

नया 2020 निसान किक्स को जल्द ही भारत में लॉन्च किया जाएगा और जापानी कार निर्माता ने कहा है कि कार अपने सेग्मेंट में सबसे शक्तिशाली इंजन के साथ आएगी. यह निसान का टर्बो इंजन है जिसे ऑटो एक्सपो 2020 में रेनॉ डस्टर पर दिखाया गया था और अब यह किक्स में भी इस्तेमाल किया जाएगा. डस्टर में देखा गए एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स को भी नई किक्स में जगह मिलेगी. यह 1.3 लीटर, चार-सिलेंडर, टर्बो-चार्ज, BS6 कंप्लायेंट पेट्रोल इंजन 154 bhp और 254 Nm टॉर्क देता है जो काफी प्रभावशाली है.

2amktddg

नई निसान किक्स अपने सेग्मेंट में सबसे शक्तिशाली इंजन के साथ आएगी

निसान मोटर इंडिया के एमडी, राकेश श्रीवास्तव ने कहा, "नई निसान किक्स 2020 को जापानी इंजीनियरिंग और तकनीक के साथ बनाया गया है और इसमें प्रीमियम क्वॉलिटी मिलेगी. इसका टर्बो इंजन और एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी दोनो सेग्मेंट में सबसे बहतर हैं."

यह भी पढ़ें: नई डैटसन रेडी-गो की पहली तसवीर दिखी; जल्द होगी लॉन्च

0 Comments

यह इंजन शक्तिशाली निसान जीटी-आर के इंजन से ली गई सिलेंडर कोटिंग तकनीक का उपयोग करता है. यह इंजन की ताकत और माईलेज दोनो बढ़ाने में मदद करता है. यह 8-स्टेप मैनुअल मोड के साथ आया नया एक्स-ट्रॉनिक सीवीटी गियरबॉक्स बहतर परफोर्मेंस देने का वादा करता है. 2020 के निसान किक्स को थाईलैंड में भी देखा गया है और इसमें एक पहसे से बड़ी ग्रिल के साथ ज़्यादा क्रोम डाला गया है. SUV में इंटीग्रेटेड LED डेटाइम रनिंग लैंप (DRLs) के साथ नई LED हैडलैंप्स और फॉगलैंप्स हैं, साथ ही स्पोर्टियर लुक वाला नया बंपर दिया गया है.