भारत में नई बाइक और कारें

2020 वेस्पा VXL और SXL 125 और 150 से हटा पर्दा, ऑनलाइन शुरू हुई प्री-बुकिंग

language dropdown

वेस्पा स्कूटर्स ने ऐलान किया है कि वाहनों को देशभर की डीलरशिप पर भेज दिया गया है और कंपनी की डीलरशिप पर जल्द उपलब्ध होंगी. जानें कितनी बदली सकूटर्स?

expand फोटो देखें
कंपनी ने 2020 वेस्पा रेन्ज के लिए ऑनलाइन बुकिंग्स शुरू कर दी हैं

पिआजिओ इंडिया ने 2020 वेस्पा VXL और SXL के 125 और 150 फेसलिफ्ट से पर्दा हटा लिया है. ये नई स्कूटर्स अब बीएस6 मानकों वाले इंजन, कॉस्मैटिक अपग्रेड्स और नए फीचर्स के साथ आने वाली हैं. कंपनी ने 2020 वेस्पा रेन्ज के लिए ऑनलाइन बुकिंग्स शुरू कर दी हैं जिसके लिए टोकन राषि 1,000 रुपए रखी गई है, ये प्रक्रिया कंपनी की कॉन्टेक्टलेस खरीद अनुभव के हिस्से के तौर पर कंपनी की वेबसाइट पर पूरी की जा सकती है. कंपनी एमवाय2020 स्कूटर्स की खरीद पर 2,000 रुपए के फायदे मुहैया करा रही है.

3ccunmi8कंपनी MY2020 स्कूटर्स की खरीद पर 2,000 रुपए के फायदे मुहैया करा रही है

नई स्कूटर रेन्ज की कीमतों का ऐलान होना अभी बाकी है. 2020 वेस्पा VXL और SXL के साथ पहले जैसी रेट्रो इटैलियन स्टाइल के साथ मॉनोकॉक स्टील बॉडी और 5-स्पोक अलॉय व्हील्स दिए गए हैं. स्कूटर्स के अपडेटेड मॉडल्स के साथ नए एलईडी हैडलाइट्स दिए गए हैं जो एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स से जुड़े हुए हैं. स्कूटर्स के साथ यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, बूटलाइट और पिछले हिस्से में अडजस्ट होने वाला सस्पेंशन दिए गए हैं. पिआजिओ इंडिया ने ऐलान किया है कि वाहनों को देशभर की डीलरशिप पर भेज दिया गया है और ये कंपनी की डीलरशिप पर जल्द उपलब्ध होंगी.

पियाजियो

पियाजियो बाइक

ये भी पढ़ें : बैगपैक में बदल जाता है उल्का का ये राइडिंग जैकेट, जानें कितने काम का है हैकिट

0 Comments

वेस्पा VXL और SXL के साथ अपडेटेड 150सीसी इंजन दिया गया है जो तीन-वॉल्व तकनीक और फ्यूल-इंजैक्शन के साथ आता है. VXL और SXL के साथ 149.5सीसी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया गया है जो 10.3 बीएचपी पावर और 10.6 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके दूसरी ओर 125सीसी स्कूटर्स के साथ मिला इंजन 9.7 बीएचपी पावर और 9.60 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. जहां 125सीसी वेस्पा स्कूटर्स के साथ सामान्य तौर पर कम्बाइन्ड ब्रेकिंग सिस्टम दिया गया है, वहीं वेस्पा 150सीसी स्कूटर्स के साथ एबीएस सामान्य रूप से दिया है.

कम्पेयर पियाजियो वेस्पा मौजूदा प्रतिद्वंदियों के साथ

लेटेस्ट न्यूज़

Be the first one to comment
Thanks for the comments.