लॉगिन

2021 बजाज पल्सर 220F को मिले नए रंग, बहुत जल्द लॉन्च होगी मोटसाइकिल

जहां बजाज ने पल्सर 150 और पल्सर 180 रेन्ज में कई बदलाव किए हैं, वहीं 220F को मामूली बदलावों के साथ कंपनी पेश करने वाली है. जानें कितनी बदली बाइक?
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित मार्च 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    बजाज ऑटो जल्द बाज़ार में पल्सर 220F नए रंगों में पेश करने वाली है. आधिकारिक लॉन्च से पहले इन नए रंगों के साथ मोटरसाइकिल को हाल में बिना किसी स्टिकर के देखा गया है. ये दो नए रंग मून व्हाइट और मैट ब्लैक हैं और इनके साथ नए आकर्षक ग्राफिक्स भी देखे जा सकते हैं. जहां बजाज ने पल्सर 150 और पल्सर 180 रेन्ज में कई बदलाव किए हैं, वहीं 220F को मामूली बदलावों के साथ कंपनी पेश करने वाली है. इस मोटरसाइकिल की बिक्री भारत के कई इलाकों में काफी अच्छी होती आ रही है और दिल्ली में बाइक की मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 1.25 लाख है.

    4dak6rd8दिल्ली में बाइक की मौजूदा एक्सशोरूम कीमत रु 1.25 लाख है

    बजाज पल्सर 220F के साथ पहले जैसा 220 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा जो 8,500 आरपीएम पर 20.11 बीएचपी ताकत और 7,000 आरपीएम पर 18.55 एनएम पीक टॉर्क पैदा करता है. कंपनी ने बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया है. बाइक के साथ संभवतः पहले जैसे पुर्ज़े दिए जाएंगे जिनमें अगले हिस्से में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और पिछले हिस्से में 5-वे अडजस्टेबल नाइट्रॉक्स शॉक अबज़ॉर्बर शामिल हैं. बाइक के अगले पहिए में 280 मिमी डिस्क और पिछले पहिए में 230 मिमी का डिस्क दिया जाएगा.

    ये भी पढ़ें : टीवीएस अपाचे RTR 200 4V सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट राइडिंग मोड्स के साथ लॉन्च किया गया

    k3fccangपल्सर 220F के साथ पहले जैसा 220 सीसी सिंगल-सिलेंडर इंजन मिलेगा

    बजाज ऑटो नई मोटरसाइकिल के साथ पहले की तरह 17-इंच अलॉय व्हील्स शॉड और इनके साथ ट्यूबलेस टायर्स दिए हैं और इसके फ्यूल टैंक की क्षमता 15 लीटर है. हमारा अनुमान है कि नई बदली हुई बजाज पल्सर 220F बहुत जल्द भारतीय बाज़ार में लॉन्च करने वाली है जिसे संभवतः अगले महीने लॉन्च कर दिया जाएगा. लॉन्च पर मोटरसाइकिल की कीमत पुराने मॉडल के मुकाबले कुछ ज़्यादा होगी, हालांकि लॉन्च के बारे में अबतक कोई पुख़्ता जानकारी नहीं मिल पाई है.

    सोर्स : रशलेन

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें