carandbike logo

टीवीएस अपाचे RTR 200 4V सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट राइडिंग मोड्स के साथ लॉन्च किया गया

language dropdown

TVS Apache RTR 200 4V का नया लॉन्च किया गया सिंगल चैनल ABS वेरिएंट कई राइडिंग मोड्स के साथ आता है, जो सेगमेंट में पहली बार देखा गया फीचर है.

डुअल-चैनल ABS मॉडल की तुलना में नया वेरिएंट रु 5,000 सस्ता है. expand फोटो देखें
डुअल-चैनल ABS मॉडल की तुलना में नया वेरिएंट रु 5,000 सस्ता है.

TVS मोटर कंपनी ने 2021 TVS Apache RTR 200 4V का एक नया सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट लॉन्च करने की घोषणा की है. रु 1.28 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) की कीमत पर, मोटरसाइकिल कई राइडिंग मोड्स के साथ आती है, जो सेगमेंट में पहली बार देखा गया है. इसके अलावा, लिंगल-चैनल एबीएस अपाचे 200 एडजस्ट होने वाले सस्पेंशन और लीवर के साथ भी आती है. मौजूदा डुअल-चैनल ABS मॉडल की तुलना में बाइक का नया सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट करीब रु 5,000 सस्ता है.

ldb9nai4

नया सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट 3 राइडिंग मोड्स के साथ आता है - अर्बन, रेन और स्पोर्ट.

TVS ने पहली बार अपाचे 200 सीरीज़ के लिए नवंबर 2020 में अपाचे RTR 200 4V के लॉन्च के साथ कई राइडिंग मोड पेश किए थे. मौजूदा मॉडल की तरह, नया सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट भी 3 राइडिंग मोड्स के साथ आता है - अर्बन, रेन और स्पोर्ट. यह बाइक की सवारी और प्रदर्शन में ध्यान देने योग्य परिवर्तन देते हैं. इसके अलावा, बाइक को अगले पहिये में 270 मिमी और पीछे की तरफ 240 मिमी की पेटल डिस्क ब्रेक मिलते हैं.

यह भी पढ़ें: 2021 TVS स्टार सिटी प्लस भारत में की गई लॉन्च, कीमत ₹ 68,465 

hrvpbs3

हर मोड में ABS का दख़्ल अलग तरीके से होता है. 

0 Comments

अर्बन मोड में, इंजन की पावर डिलीवरी को शहर की परिस्थितियों के हिसाब से ट्यून किया गया है और ABS यूनिट को तेज़ प्रतिक्रिया के लिए सेट किया गया है. दूसरी ओर, रेन मोड में, एबीएस को अधिकतम प्रतिक्रिया देने के लिए तैयार किया गया है. इस सेटिंग ABS ज़्यादा जल्दी काम करने लगता है, जो गीली सड़कों पर सवारी करते समय वाहन को नियंत्रण में रखने में मदद करता है. स्पोर्ट मोड हाईवे राइडिंग या ट्रैक पर चलाने के लिए सबसे ज़्यादा ताकत देता है. टीवीएस का कहना है कि तेज़ लैप समय के लिए एबीएस को कम से कम हस्तक्षेप करने के लिए सैट किया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.