लॉगिन

2021 डुकाटी XDiavel को डार्क और ब्लैक स्टार वेरिएंट के साथ पेश किया गया

बेस Ducati XDiavel के साथ दो नए वेरिएंट, 2021 Ducati XDiavel Dark और 2021 Ducati XDiavel Black Star को दिखाया गया है.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक-टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 14, 2020

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    डुकाटी ने 2021 डुकाटी XDiavel के यूरो 5 मॉडल को पहली बार दिखाया है, और मानक XDiavel के साथ 2021 Ducati XDiavel डार्क और ब्लैक स्टार वेरिएंट भी पेश किए गए हैं. XDiavel Dark अब बाइक का बेस वैरिएंट है, जो मैट रंग ब्लैक में और बिना क्रोम के इस्तेमाल के आया है. बाइक पर, पहिए, फ्रेम और शॉकर सब कुछ काले रंग में दिए गए हैं. हालांकि XDiavel S के मशीनी कास्ट व्हील्स और डुकाटी मल्टीमीडिया सिस्टम यहां नही हैं, और इसको S मॉडल के M50 ब्रेक के बजाय Brembo M4.32 कैलीपर्स दिए है. इसका वज़न 247 किलोग्राम है जो XDiavel S की तुलना में 2 किलोग्राम कम है.

    r972vmjo

    XDiavel Dark अब बाइक का बेस वैरिएंट होगा.

    डुकाटी XDiavel ब्लैक स्टार बाइक का सबसे महंगा वेरिएंट होगा, और इसमें लाल सिलेंडर हेड कवर सहित लाल हाइलाइट्स के साथ स्पोर्ट्स कार से प्रेरित ग्रे और मैट ब्लैक कलर स्कीम मिलेगी. ब्लैक स्टार में एक साबर सीट फैब्रिक, मशीनी कास्ट व्हील्स और ब्रेम्बो M50 कैलीपर्स हैं. ब्लैक स्टार का वज़न भी 247 किलोग्राम है. 2021 डुकाटी XDiavel के सभी मॉडलों में बॉश इनर्शिअल मेज़रमेंट यूनिट (IMU), बॉश-ब्रेम्बो ABS 9.1 MP कॉर्नरिंग ब्रेकिंग सिस्टम, ट्रैक्शन कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल, क्रूज़ कंट्रोल, LED लाइटिंग और 3.5-इंच TFT डिस्प्ले मौजूद है. ब्लैक स्टार और एस वेरिएंट में ब्लूटूथ वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम भी है.

    यह भी पढ़ें: डुकाटी ने पेश किया स्क्रैंबलर रेन्ज का नाइटशिफ्ट वेरिएंट, बाइक में हुए कई बदलाव

    8pi6ird4

    हम उम्मीद करते हैं कि डुकाटी इंडिया 2021 की पहली छमाही में तीनों वेरिएंट्स को पेश करेगी.

    बाइक का 1,262 सीसी एल-ट्विन इंजन अब 9,500 आरपीएम पर 158 बीएचपी और 5,000 एनएम पर 130 एनएम पीक टॉर्क बनाता है, यानि पहले से 8 बीएचपी और 2 एनएम ज्यादा. अब तक, भारत में बाइक के आने के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि डुकाटी इंडिया 2021 की पहली छमाही में तीनों वेरिएंट्स को पेश करेगी.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें