लॉगिन

होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन लॉन्च हुआ, कीमत Rs. 78,725 से शुरू

जापानी दोपहिया निर्माता होंडा ने भारत में अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा 125 सीसी को नए रंग रूप में लॉनच कर दिया है. इसे एक्टिवा 125 सीसी प्रीमियम एडिशन कहा गया.
Calendar-icon

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने अपने 125 सीसी स्कूटर एक्टिवा का नया वेरिएंट लॉन्च किया है. होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन दो डुअल-टोन रंग विकल्प में उपलब्ध है, मैट मैग्निफिशेंट कॉपर मेटैलिक के साथ पर्ल अमेजिंग व्हाइट और मैट अर्ल सिल्वर मैटेलिक के साथ मैट स्टील ब्लैक मैटेलिक. नए होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन भी एक ब्लैक-आउट इंजन और ब्लैक-आउट अगला सस्पेंशन भी दिया गया है. स्कूटर में बॉडी कलर्ड ग्रैब रेल्स और प्रीमियम ग्राफिक्स भी मिलते हैं और जो टेल लैंप पर एक्टिवा 125 नाम लिखा गया है.

    अत्सुशी ओगाटा, एमडी, अध्यक्ष और सीईओ, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, "अपने लॉन्च के बाद से, ब्रांड एक्टिवा परिवर्तन की एक बड़ी मिसाल रहा है. एक्टिवा परिवार के प्रत्येक नए मॉडल के साथ, होंडा ने क्वालिटी के साथ-साथ विश्वसनीयता के मामले में अपना नेतृत्व जारी रखा है. नया एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन अपनी प्रीमियम अपील के साथ ग्राहकों को उत्साहित करने के लिए तैयार है."

    nc1sbjuk
    होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन में कॉस्मेटिक बदलाव और मामूली कीमतों में बढ़ोतरी हुई है.

    नए एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन को पेश करते हुए, यदविंदर सिंह गुलेरिया, निदेशक - बिक्री और मार्केटिंग, होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया प्रा.लिमिटेड ने कहा, "लाखों भारतीयों के लिए एक सच्चे साथी के रूप में, एक्टिवा ने देश भर में दोपहिया ग्राहकों की कई जरूरतों को पूरा किया है. होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन के लॉन्च के साथ हम एलिगेंट और प्रीमियम शैली ला रहे हैं जो खास डिजाइन और रंगों के साथ आती है."

    यह भी पढ़ें : TVS ने भारत में लॉन्च की जूपिटर 125 स्कूटर, शुरुआती कीमत ₹ 73,400

    नए होंडा एक्टिवा 125 प्रीमियम एडिशन की कीमत ड्रम ब्रेक और अलॉय व्हील एडिशन के लिए ₹ 78,725 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है और डिस्क ब्रेक एडिशन के लिए ₹ 82,280 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है. स्टैंडर्ड होंडा एक्टिवा 125 की शुरुाती कीमत ₹ 76,771 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है यानि वह लगभग ₹ 2,000 कम महंगी है, जबकि सबसे महंगे डिस्क-ब्रेक एडिशन की कीमत ₹ 80,325 (एक्स- शोरूम, दिल्ली) है. स्टैण्डर्ड एक्टिवा 125 स्टील व्हील्स और ड्रम ब्रेक्स के साथ बेस वेरिएंट में भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत ₹ 73,203 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें