लॉगिन

2021 होंडा गोल्ड विंग टूर भारत में लॉन्च, कीमतें Rs. 37.20 लाख से शुरू

2021 होंडा गोल्ड विंग टूर की कीमत मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए ₹ 37.20 लाख है, जबकि एयरबैग के साथ डीसीटी मॉडल की कीमत ₹ 39.16 लाख है (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम भारत).
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जून 16, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (HMSI) ने देश में 2021 गोल्ड विंग टूर के लॉन्च के साथ अपनी प्रीमियम मोटरसाइकिल लाइन-अप का विस्तार किया है. 2021 होंडा गोल्ड विंग टूर की कीमत मैनुअल ट्रांसमिशन के लिए ₹ 37.20 लाख है, जबकि एयरबैग के साथ डीसीटी मॉडल की कीमत है ₹ 39.16 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम भारत). दोनों मॉडलों की पुरानी बाइक्स से तुलना करें तो कीमतों में लगभग ₹ 10 लाख की भारी वृद्धि की गई है. टूरर जापान से आयात की जाएगी और देश में बिक्री पर ब्रांड का सबसे महंगा मॉडल होगी.

    4cribdnc

    गोल्ड विंग चार राइडिंग मोड - टूर, स्पोर्ट, ईकॉन और रेन के साथ आती है.

    2021 गोल्ड विंग रेंज को गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, इंदौर, कोच्चि और हैदराबाद में स्थित चुनिंदा होंडा बिगविंग टॉपलाइन डीलरशिप के जरिए बेचा जाएगा. ग्राहक टूरर को ऑनलाइन भी बुक कर सकते हैं. इसकी डिलीवरी इसी साल जुलाई से शुरू हो जाएगी. टूरर यूरो5/बीएस6 1833 सीसी, इन-लाइन 6-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन पर चलती है जो 5,500 आरपीएम पर 124.7 बीएचपी और 4,500 आरपीएम पर 170 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. मोटर को दो ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ जोड़ा गया है - 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी.

    यह भी पढ़ें: होंडा टू-व्हीलर्स ने रिफ्लैक्टर में समस्या को लेकर वापस बुलाए कई सारे दो-पहिया

    2021 गोल्ड विंग टूर में Apple CarPlay और Android Auto के साथ नई 7-इंच TFT स्क्रीन, नेविगेशन, नया ऑडियो और स्पीकर सिस्टम, स्मार्ट की ऑपरेशन, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल विंडस्क्रीन और LED लाइटिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं. सुरक्षा फीचर्स में एबीएस, होंडा सेलेक्टेबल टॉर्क कंट्रोल और डुअल कंबाइंड ब्रेक सिस्टम शामिल हैं. डीसीटी वेरिएंट में हिल स्टार्ट असिस्ट, आइडलिंग स्टॉप और एक एयरबैग भी शामिल है. गोल्ड विंग चार राइडिंग मोड - टूर, स्पोर्ट, ईकॉन और रेन के साथ आती है.

    Calendar-icon

    Last Updated on June 16, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें