carandbike logo

2021 किआ कार्निवल MPV भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 24.95 लाख

MPV के बाहरी हिस्से को बारीक कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं और यहां किआ का नया लोगो सबसे पहले आपका ध्यान खींचेगा. जानें कितनी बदली नई किआ कार्निवल?

टॉप मॉडल प्रिमियम प्लस के लिए एक्सशोरूम कीमत रु 33.99 लाख तक जाती है expand फोटो देखें
टॉप मॉडल प्रिमियम प्लस के लिए एक्सशोरूम कीमत रु 33.99 लाख तक जाती है

किआ इंडिया ने 2021 कार्निवल MPV भारत में लॉन्च कर दी है जिसके बेस प्रिमियम वेरिएंट की एक्सशोरूम कीमत रु 24.95 लाख है जो टॉप मॉडल प्रिमियम प्लस के लिए रु 33.99 लाख तक जाती है. MPV के बाहरी हिस्से को बारीक कॉस्मैटिक बदलाव दिए गए हैं और यहां किआ का नया लोगो सबसे पहले आपका ध्यान खींचेगा. कोरियाई वाहन निर्माता ने नया टॉप मॉडल लिमोज़िन प्लस कार्निवल के लाइन-अप में जोड़ा है जिसके बाद MPV अब कुल 4 वेरिएंट - प्रिमियम, प्रेस्टीज, लिमोज़िन और लिमोज़िन प्लस में उपलब्ध है. इसके अगले हिस्से में तगड़ी सिल्वर स्किड प्लेट के साथ एलईडी फॉगलैंप्स को घेरते सिल्वर सी-आकार गार्निश के अलावा नई डिज़ाइन के 18-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स दिए गए हैं.

0gjag4mअत्यधिक आरामदायक लैदरेट रिक्लाइनिंग सीट्स मिलेंगी जो अपाको बहुत पसंद आएंगी

केबिन के लेआउट में कोई बदलाव नहीं किया गया है और इसमें आराम के सभी फीचर्स भी पहले जैसे ही रखे गए हैं. यहां आपको अत्यधिक आरामदायक लैदरेट रिक्लाइनिंग सीट्स मिलेंगी जो अपाको बहुत पसंद आएंगी. नई कार्निवल के साथ पहले जैसा 8.0-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ओवर-दी-एयर मैप अपडेट्स और यूवीओ सपोर्ट दिया गया है. फीचर्स की लिस्ट में ऑटो-डिमिंग रियर व्यू मिरर और लिमोज़िन वेरिएंट के साथ अब सिंगल यूनिट 10.1-इंच रियर सीट इंफोटेनमेंट सिस्टम और स्मार्ट प्योर एयर प्यूरिफायर वायरस प्रोटैक्शन के साथ दिया गया है.

ये भी पढ़ें : किआ सॉनेट ने एक साल से भी कम समय में 1 लाख बिक्री का आंकड़ा पार किया

75sas8nनई डिज़ाइन के 18-इंच डायमंड कट अलॉय व्हील्स

किआ इंडिया ने कार्निवल MPV के लिमोज़िन और लिमोज़िन प्लस वेरिएंट में अलग से कई फीचर्स दिए हैं जिनमें हार्मन कार्डन प्रिमियम 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स, 10-वे पावर ड्राइवर सीट, ड्राइवर सीट वेंटिलेशन, लैदर से ढंकी स्टीयरिंग और गियर नॉब, प्रिमियम वुड गार्निश और पिछले यात्रियों के लिए 10.1-इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है. तकनीक रूप से कार्निवल में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह समान 2.2-लीटर, चार-सिलेंडर वीजीटी डीज़ल इंजन के साथ आती है जो 197 बीएचपी ताकत और 440 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इस इंजन के साथ सामान्य रूप से 8-स्पीड स्टेपट्रॉनिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया गया है.

आप जिसमें इंटरेस्टेड हो

नाइ कार मॉडल्स

Be the first one to comment
Thanks for the comments.