लॉगिन

2021 महिंद्रा XUV700 की झलक फिर जारी, इस बार मिली नए फीचर की जानकारी

अब कंपनी ने महिंद्रा XUV700 की ताज़ा झलक जारी करते हुए जानकारी दी है कि कार के साथ ड्राइवर के थक जाने की जानकारी अपने-आप मिलेगी. पढ़ें पूरी खबर...
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 20, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    भारत में आगामी महिंद्रा XUV700 का बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है जिसके आने वाले महीनों में लॉन्च का अनुमान लगाया जा रहा है. लंबे समय से SUV की टैस्टिंग भारत में जारी है जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर मिलती रहती हैं. अब कंपनी ने महिंद्रा XUV700 की ताज़ा झलक जारी करते हुए जानकारी दी है कि कार के साथ ड्राइवर के थक जाने की जानकारी अपने-आप मिलेगी. हमें पहले से जानकारी है कि XUV700 के साथ ऑटो बूस्टर हैडलैंप्स, पर्सनलाइज़्ड सेफ्टी अलर्ट्स, सेगमेंट में सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ और स्मार्ट डोर हैंडल्स मिलने वाले हैं.

    undefined

    कुछ समय पहले Mahindra द्वारा जारी ताज़ा झलक में कार को पर्सनलाइज़्ड सेफ्टी अलर्ट मिलने की जानकारी दी गई थी. इसमें अधिक रफ्तार के लिए अलर्ट ड्राइवर को मिलेगा. इसके अलावा नई XUV700 परीक्षण के दौरान भी नज़र आई है जिसमें यह उत्पादन के लिए तैयार दिखाई दे रही है. इसमें SUV के हुड के अंदर का नज़ारा दिखा है, लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि प्रोटोटाइप पेट्रोल मॉडल का है या डीज़ल का.इसका आकार 1360 मिमी लंबा और 870 मिमी चौड़ा बताया गया है. जैसे ही SUV जब 80 किमी/घंटा की रफ्तार से आगे बढ़ती है तो अपने आप बूस्टर हैडलैंप शुरू हो जाता है.

    ckbmh67स्मार्ट डोर हैंडल्स

    XUV700 को संभवतः 2.0-लीटर पेट्रोल डीज़ल इंजन विकल्पों में पेश किया जाएगा जिसमें पेट्रोल इंजन 187 बीएचपी ताकत के साथ 380 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला होगा. SUV मैन्युअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्पों के साथ वैकल्पिक ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम में उपलब्ध होगी. नई SUV इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक्स और ऐडवांस्ड ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम के साथ आएगी. इसके अलावा कार को 6 एयरबैग्स, एबीएस के साथ ईबीडी, आईसोफिक्स और चारों पहियों में डिस्क ब्रेक्स जैसे कई और फीचर्स मिलेंगे. XUV700 के साथ पूरी तरह एलईडी हैडलैंप्स, एलईडी डीआरएल, नई बड़ी ग्रिल, स्पोर्टी अलॉय व्हील्स और नए एलईडी टेललाइट्स दिए जाएंगे.

    ये भी पढ़ें : नई महिंद्रा बोलेरो निओ SUV भारत में हुई लॉन्च, शुरुआती कीमत ₹ 8.48 लाख

    cf96l87gसेगमेंट में सबसे बड़ी पैनोरमिक सनरूफ

    नई महिंद्रा XUV700 के केबिन में मर्सिडीज़-बेंज़ स्टाइल का बड़ा सिंगल स्क्रीन दिया जाएगा जो इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर के लिए स्प्लिट डिस्प्ले के साथ आएगा. पिछली स्पाय फोटोज़ की मानें तो इंटीरियर ट्रिम तुरपाई वाले फॉ लैदर के साथ दिखा है जो डुअल-टोन ब्लैक और बेज कॅम्बिनेशन में आया है. केबिन में संभवतः नई फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, सैटिन फिनिश वाले इंटीरियर ग्रैब हैंडल और क्रोम बेज़ल्स के साथ चौड़े एसी वेंट्स मिलेंगे. फीचर्स की बात करें तो ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल दिए जा सकते हैं और हमें बिल्कुल आश्चर्य नहीं होगा अगर महिंद्रा XUV700 के साथ वायरलेस चार्जिंग मिले.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय महिंद्रा मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें