लॉगिन

2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन भारत में लॉन्च, कीमतें Rs. 10.99 लाख से शुरू

ट्रायम्फ मोटरसाइकिल इंडिया ने भारत में 2021 स्पीड ट्विन मॉडर्न क्लासिक मोटरसाइकिल लॉन्च कर दी है. बाइक को इस साल जून में वैश्विक स्तर पर पेश किया गया था.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 31, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 ट्रायम्फ स्पीड ट्विन को भारत में लॉन्च किया गया है, बाइक की शुरुआती कीमत ₹ 10.99 लाख (एक्स-शोरूम) रखी गई है. ट्रायम्फ ने स्पीड ट्विन को नए ब्रेक, नए सस्पेंशन, नए टायर और पहिए के साथ-साथ कुछ नए फीचर्स भी दिए हैं. साथ ही बाइक में स्टीयरिंग ज्योमेट्री को आधा डिग्री शार्प रेक और 2 मिमी छोटे ट्रेल से बदल दिया गया है. ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल को एक डिजिटल मेनू सिस्टम मिलता है जिसे हैंडलबार पर लगे स्क्रॉल बटन द्वारा चलाया जा सकता है. 2021 स्पीड ट्विन की बुकिंग जून 2021 में ही शुरू हो गई थी.

    bnu2a0f

    1,200 सीसी 'हाई पावर' इंजन पहले से 3 बीएचपी ज़्यादा बनाता है.

    बाइक के 14.5 लीटर पेट्रोल टैंक में नए ग्राफिक्स हैं, जबकि हेडलाइट माउंट भी नए हैं. साथ ही ऊपर उठने वाले साइलेंसर को अब ब्रश एल्यूमीनियम फिनिश के साथ एनोडाइज्ड एल्यूमिनियम स्विंगआर्म दिया गया है. आगे और पीछे के मडगार्ड को नए माउंट मिले हैं, और साइड पैनल में हील गार्ड के साथ ब्रश एल्यूमीनियम फिनिश है.

    24lei8oc

    ट्विन-पॉड इंस्ट्रूमेंट कंसोल को एक डिजिटल मेनू सिस्टम मिलता है

    2021 स्पीड ट्विन को वही बोनविल्ल 1,200 सीसी 'हाई पावर' इंजन मिलता है, जो पहले से 3 बीएचपी ज़्यादा बनाता है, साथ ही इनर्शिया को 17 प्रतिशत तक कम किया गया है. 1,200 सीसी पैरेलल-ट्विन इंजन अब 7,250 आरपीएम पर 99 बीएचपी और 4,250 आरपीएम पर 112 एनएम पीक टॉर्क बनाता है.

    यह भी पढ़ें: 2022 ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 की तस्वीरें लीक हुईं

    नई स्पीड ट्विन को तीन राइडिंग मोड, रेन, रोड और स्पोर्ट मिलते हैं, जिन्हें 2021 के लिए बदला गया है. राइडर पसंद के हिसाब से थ्रॉटल रिस्पॉन्स और ट्रैक्शन कंट्रोल सेटिंग्स दोनों को एडजस्ट कर सकता है. चलते हुए राइडिंग मोड को बदला जा सकता है, और ट्रैक्शन कंट्रोल को पूरी तरह से बंद किया जा सकता है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें