लॉगिन

2022 ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 की तस्वीरें लीक हुईं

लीक हुई तस्वीरों में 2022 ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 पैनी और अच्छी तरह से डिज़ाइन की गई दिख रही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित अगस्त 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    ट्रायम्फ मोटरसाइकल द्वारा ढकी हुई मोटरसाइकिल की तस्वीरें साझा किए जाने के कुछ ही घंटों बाद, जल्द आने वाली ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 की तस्वीरें ऑनलाइन लीक हो गई हैं. बाइक कंपनी के नए एडवेंचर स्पोर्ट ट्राइडेंट 660 प्लेटफॉर्म पर बनी दूसरी पेशकश है जिसपर ट्रायम्फ ट्रायडैंट भी बनी है. लीक हुई तस्वीरें कुछ सप्ताह में होने वाली बाइक की आधिकारिक शुरुआत से पहले आई हैं. कारएंडबाइक ऑनलाइन लीक हुई तस्वीरों की प्रामाणिकता की स्वतंत्र रूप से पुष्टि नहीं कर सका.

    v87jnrao

    लीक हुई तस्वीरें कुछ सप्ताह में होने वाली बाइक की आधिकारिक शुरुआत से पहले आई हैं.  

    नई ट्रायम्फ टाइगर स्पोर्ट 660 अप्रिलिया, सुजुकी और कावासाकी की मिडिलवेट बाइक्स के बीच एक क्रॉसओवर की तरह दिखती है. एडवेंचर स्पोर्ट में ट्विन-एलईडी हेडलैंप और एक लंबी विंडस्क्रीन के साथ एक स्मार्ट स्टाइल वाला फ्रंट मिला है. बाइक में एक बड़ा फ्यूल टैंक है जिसके दोनों तरफ एक्सटेंशन हैं. साथ ही अंडरबेली एग्जॉस्ट और एलईडी टेललाइट भी लगी हैं, जबकि 17 इंच के अलॉय व्हील ट्राइडेंट 660 से आते हैं. मॉडल को रोडस्टर के समान एक ऑल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल भी मिलता है.

    यह भी पढ़ें: 2021 ट्रायम्फ टाइगर 850 स्पोर्ट भारत में लॉन्च हुई, कीमत ₹ 11.95 लाख

    लेकिन टाइगर स्पोर्ट 660 के आगे और पीछे एक लंबे ट्रैवल सस्पेंशन के साथ आने की संभावना है, जबकि ब्रेकिंग सेटअप भी ट्राइडेंट से ले जाया जा सकता है. बाइक में नए 660 सीसी इनलाइन थ्री-सिलेंडर इंजन के लगे होने की संभावना है. ट्राइडेंट 660 पर, इंजन 10,250 आरपीएम पर 80 बीएचपी और 6,250 आरपीएम पर 64 एनएम बनाता है. मोटरसाइकिल उन लोगों को देखते हुए एंट्री-लेवल टूरिंग मार्केट को पूरा करेगी जो अपनी पहली बड़ी बाइक चाहते हैं या कोई भी जो टूरिंग करना चाहते हैं.

    तस्वीर सूत्र: MotorBeam

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें