लॉगिन

2021 फोक्सवैगन टिगुआन भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 31.99 लाख

नई टिगुआन ने 2020 में अपनी वैश्विक शुरुआत की और डिजाइन में कुछ बदलावों के साथ, इसके फीचर्स की सूची को भी बदला गया है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 7, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    2021 फोक्सवैगन टिगुआन फेसलिफ्ट को भारत में एलिगेंस वेरिएंट में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत रु 31.99 लाख, एक्स-शोरूम रखी गई है. नई टिगुआन फेसलिफ्ट को भारत में स्थानीय रूप से असेंबल किया जा रहा है और इसे हमारे बाजार में केवल पेट्रोल मॉडल के रूप में बेचा जाएगा. एसयूवी ने 2020 में अपनी वैश्विक शुरुआत की, जब इसे कुछ स्टाइल अपडेट मिले, जबकि केबिन अपहोल्स्ट्री को भी बदला गया. नई फोक्सवैगन टिगुआन फेसलिफ्ट बाजार में जीप कंपस, ह्यून्दे टूसॉन और सीट्रोएन सी5 एयरक्रॉस को टक्कर देगी.

    hhsh6mmo

    कैबिन में अपहोल्स्ट्री को भी बदला गया है और कार में अब वर्चुअल कॉकपिट भी पेश किया गया है.

    2021 फोक्सवैगन टिगुआन में एलईडी मैट्रिक्स हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल के साथ बदली हुई रेडिएटर ग्रिल दी गई है. इसके अलावा, अगले बंपर को नया रूप दिया गया है जिसमें त्रिकोणीय आकार की फॉग लैंप है. पीछे के बदलाव केवल पहले से पतली टेललाइट्स तक ही सीमित हैं.

    tpefqqgg

    कार को बाजार में केवल पेट्रोल मॉडल के रूप में ही बेचा जाएगा.  

    कैबिन में अपहोल्स्ट्री को भी बदला गया है और कार में अब वर्चुअल कॉकपिट भी पेश किया गया है. सीटों को वियना लेदर में लपेटा गया है और कार में 30 शेड्स की एम्बिएंट लाइटिंग, इल्यूमिनेटेड स्कफ प्लेट्स, पैनोरमिक सनरूफ, इल्यूमिनेटेड गियर नॉब, ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट, इलेक्ट्रिक सीट, थ्री-जोन क्लाइमेट कंट्रोल और मल्टी-फंक्शन के साथ फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील जैसे फीचर्स शामिल हैं.

    यह भी पढ़ें: फोक्सवैगन ने टाइगुन, पोलो और वेंटो की कीमतों में ₹ 5,000 तक की बढ़ोतरी की

    सुरक्षा के लिए एसयूवी को 6-एयरबैग, ड्राइवर अलर्ट सिस्टम, एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम, ईएसपी, ऑटो होल्ड, हिल स्टार्ट असिस्ट और हिल डिसेंट कंट्रोल दिए गए हैं.

    कार में 2.0-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन है जो 187 बीएचपी और 320 एनएम पीक टॉर्क बनाता है. इंजन को सात-स्पीड डीएसजी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश किया गया है और इसे 4मोशन ऑल-व्हील-ड्राइव (एडब्ल्यूडी) सिस्टम भी मिला है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें