लॉगिन

फोक्सवैगन ने टाइगुन, पोलो और वेंटो की कीमतों में Rs. 5,000 तक की बढ़ोतरी की

फोक्सवैगन पोलो और वेंटो के चुनिंदा वेरिएंट की कीमत में रु. 5,000 का इज़ाफा हुआ है जबकि टाइगुन के सभी वेरिएंट अब महंगे रु 4,200 से महंगे हो गए हैं.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित नवंबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने पोलो, वेंटो और हाल ही में लॉन्च की गई टाइगुन कॉम्पैक्ट एसयूवी सहित अपनी भारत में बनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि सभी मॉडलों की कीमत में रु 5,000 तक की बढ़ोतरी हुई है और नई कीमतें 15 नवंबर, 2021 से लागू हो गई हैं. फोक्सवैगन इंडिया ने यह भी कहा कि कीमतों में वृद्धि बढ़ती इनपुट लागत का परिणाम है. दिलचस्प बात यह है कि कुछ दिन पहले स्कोडा ने भी कुशक की कीमतों में बढ़ोतरी की थी. हालांकि, कुशक के केवल बेस वेरिएंट की कीमत में बढ़ोतरी देखी गई है.

    g35ecul8

    कंपनी ने पोलो और वेंटो की कीमतों में इस साल सितंबर में भी बढ़ोतरी की थी.

    वीडब्ल्यू इंडिया ने पोलो और वेंटो की कीमतों में इस साल सितंबर की शुरुआत में भी बढ़ोतरी की थी. वहीं फोक्सवैगन ताइगुन के सभी वेरिएंट्स की कीमतों में रु 4,200 की वृद्धि देखी गई है. टाइगुन रेंज अब ₹ 10.54 लाख से शुरू होती है, जो ₹ 17.54 लाख (सभी कीमतें, एक्स-शोरूम इंडिया) तक जाती है. वहीं, स्कोडा कुशाक एक्टिव 1.0 एमटी अब रु 10.79 लाख से शुरू होती है.

    यह भी पढ़ें: 2021 फोक्सवैगन टिगुआन फेसलिफ्ट 7 दिसंबर 2021 को होगी लॉन्च

    फॉक्सवैगन पोलो की रेंज अब ₹ 6.32 लाख से शुरू होती है. पोलो जीटी की कीमतें ₹ 10 लाख पर अपरिवर्तित हैं. वेंटो लाइन-अप की कीमत कम्फर्टलाइन वेरिएंट के लिए पहले की तरह ₹ 10 लाख से ही शुरु होती हैं, जबकि सबसे महंगा हाईलाइन प्लस एटी ₹ 5,000 महंगा हो गया है और अब इसकी कीमत ₹ 14.15 लाख (एक्स-शोरूम, भारत) है.

    Calendar-icon

    Last Updated on November 21, 2021


    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें