लॉगिन

2022 BMW R 18 नए रंगों के साथ की गई पेश, इसी साल लॉन्च होगी बाइक

तकनीकी रूप से 2022 BMW R 18 में कोई बदलाव नहीं हुआ है और बाइक के साथ पहले जैसा कंपनी का अबतक बनाया गया सबसे दमदार बॉक्सर ट्विन इंजन मिला है.
Calendar-icon

द्वारा अंशुमन साकल्ले

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 13, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    BMW मोटरराड ने अपनी क्रूज़र मोटरसाइकिल 2022 BMW R 18 से पर्दा हटा लिया है और इसे ताज़ा लुक देने के लिए कंपनी ने कुछ बदलाव के साथ बाइक को पेश किया है जिनमें ज़्यादातर बदलाव कॉस्मैटिक हैं. इसमें मुख्य बदलाव कुछ नए रंगों के विकल्प और अलग से दी गई ऐक्सेसरीज़ के अलावा R 18 सीरीज़ का फर्स्ट एडिशन है. BMW R 18 फर्स्ट एडिशन के साथ सफेद पट्टी, अधिक क्रोम और स्पेशल एडिशन बैजिंग के साथ BMW की ब्रांडेड ऐक्सेसरीज़ दी गई हैं. तकनीक की बात करें तो कंपनी ने 2022 मॉडल में कोई बदलाव नहीं किया है.

    pgbouc4s2022 मॉडल R 18 और R 18 क्लासिक मॉडल्स के साथ रंगों के नए विकल्प दिए हैं

    BMW मोटरराड ने 2022 मॉडल R 18 और R 18 क्लासिक मॉडल्स के साथ रंगों के नए विकल्प दिए हैं जिनमें मार्स रैड मैटेलिक, मैनहैटन मैटेलिक मैट और ऑप्शन 719 गैलेक्सी डस्ट मैटेलिक/टाइटेनियम सिल्वर 2 मैटेलिक शामिल हैं. अलग से मिले विकल्पों में मैटेलिक ब्लैक ड्राइवट्रेन और रिवर्स असिस्टेंस अपग्रेड आते हैं. ऑप्शन 719 गैलेक्सी डस्ट मैटेलिक/टाइटेनियम सिल्वर दो ऐसे रंग हैं जो बाहर की रोशनी के हिसाब से अपना रंग बदल लेते हैं. गैलेक्सी डस्ट मैटेलिक फिनिश वायलेट से टर्किश ब्लू में बदल जाता है, वहीं टाइटेनियम सिल्वर 2 मैटेलिक में फ्यूल टैंक पर सफेद पट्टी दी गई है और इसे मिरर सरफेस से ढंका गया है.

    ये भी पढ़ें : 2021 BMW R 1250 GS रेन्ज भारत में लॉन्च, कीमतें ₹ 20.45 लाख से शुरू

    sbifoa2oटाइटेनियम सिल्वर 2 मैटेलिक में फ्यूल टैंक पर सफेद पट्टी दी गई है

    तकनीकी रूप से 2022 BMW R 18 में कोई बदलाव नहीं हुआ है और बाइक के साथ पहले जैसा कंपनी का अबतक बनाया गया सबसे दमदार बॉक्सर ट्विन इंजन मिला है. 1,802 सीसी का यह इंजन 90 बीएचपी ताकत और 158 एनएम पीक टॉर्क क्षमता वाला है और 2000 rpm पर ही बाइक को 120 एनएम से ज़्यादा टॉर्क मिलना शुरू हो जाता है. अनुमान है कि इसी साल में कहीं नई मोटरसाइकिल को लॉन्च किया जाएगा, वहीं कंपनी ने अबतक बाइक की कीमतों का ऐलान भी नहीं किया है.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    लोकप्रिय बीएमडब्ल्यू मॉडल्स

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें