लॉगिन

2022 होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट की बुकिंग चुनिंदा डीलरशिप पर शुरू, अगस्त में लॉन्च की संभावना

होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग अनौपचारिक रूप से कंपनी की डीलरशिप पर शुरू हो गई हैं और इसे अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

1 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जुलाई 26, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    देश भर में चुनिंदा होंडा कार इंडिया डीलरशिप अनौपचारिक रूप से अमेज़ फेसलिफ्ट के लिए बुकिंग स्वीकार कर रही हैं, कारएंडबाइक इसकी पुष्टि कर सकता है. डीलरशिप सबकॉम्पैक्ट सेडान के लिए ₹ 5,000 की टोकन राशि के साथ बुकिंग ले रही हैं और कार का लॉन्च इस साल अगस्त में होने की उम्मीद है. कार के फेसलिफ्ट पर नई स्टाइलिंग और कुच नए फीचर देखने के मिल सकते हैं. हांलाकि, होंडा इंडिया ने अभी तक आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की है.

    new honda amaze review

    डीजल-सीवीटी की पेशकश करने के लिए यह सेगमेंट में एकमात्र कार है. 

    दूसरी पीढ़ी की होंडा अमेज़ को 2018 ऑटो एक्सपो में दिखाया गया गया था और कार उसी साल बिक्री पर गई थी. यह दूसरी पीढ़ी के ब्रियो प्लेटफॉर्म पर आधारित है, हालांकि भारत में अब हैचबैक नहीं बिकती है. मॉडल में वास्तव में क्या बदलाव होंगे, इस पर कोई जानकारी नहीं है, लेकिन सेडान में नई एलईडी हेडलैम्प्स, बदली हुई ग्रिल और बम्पर, नए अलॉय व्हील और पीछे कुछ बदलाव मिलने की उम्मीद है. होंडा सेडान पर नए रंग विकल्प भी पेश कर सकती है.

    यह भी पढ़ें: होंडा कार्स इंडिया अगस्त 2021 से अपने सभी वाहनों की कीमतों में करेगी बढ़ोतरी

    2022 होंडा अमेज़ फेसलिफ्ट बोनट पहले जैसे इंजन विकल्पों के साथ ही आएगी. इसका 1.2-लीटर i-VTEC पेट्रोल 89 बीएचपी और 110 एनएम पीक बनाता है और इसे 5-स्पीड मैनुअल और CVT ऑटोमैटिक के साथ जोड़ा गया है. वहीं 1.5-लीटर i-DTEC डीज़ल मोटर 99 bhp और 200 Nm पीक टॉर्क बनाता है. डीजल-सीवीटी की पेशकश करने के लिए यह सेगमेंट में एकमात्र कार है. हालांकि यह केवल 79 बीएचपी और 160 एनएम बनाता है. कार की मौजूदा कीमतें ₹ 6.22 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें