लॉगिन

2022 किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट को पहली बार टैस्टिंग के दौरान देखा गया

नई किआ सेल्टोस की जासूसी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं और हम उम्मीद करते हैं कि कॉम्पैक्ट SUV को आगे और पीछे दोनों तरफ कई तरह के बदलाव मिलेंगे.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित दिसंबर 21, 2021

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    किआ मोटर्स को भारत में लगभग तीन साल हो चुके हैं और कंपनी का सेल्टॉस के बदौलत हमारे बाजार में शानदार प्रदर्शन रहा है. कॉम्पैक्ट SUV ने न केवल किआ इंडिया के उत्पाद पोर्टफोलियो के लिए एक मार्ग सेट किया, बल्कि भारत में पूरे कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट को एक नई दिशा दी और अब जब यह मॉडल मिड-साइकल चरण में पहुंच गया है, तो इससे स्पष्ट रूप से एक फेसलिफ्ट की उम्मीद है. किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट की पहली जासूसी तस्वीरें ऑनलाइन सामने आई हैं.

    ये भी पढ़ें : 2022 की पहली तिमाही में किआ कारेंस एमपीवी भारत में होगी लॉन्च

    lc25aej82022 किआ सेल्टोस फेसलिफ्ट पुराने इंजन विकल्पों के साथ ही जारी रहा सकती है.

    जासूसी तस्वीरों में देखा जा सकता है, परीक्षण के दौरान प्रोटोटाइप मॉडल पूरी तरह से ढका हुआ है और यह अनुमान लगाना अभी थोड़ा जल्दी होगा की कार को क्या अपडेट मिले है. फिर भी, आगे और पीछे कुछ कॉस्मेटिक बदलाव देखे जा सकते है जो की सीमित हैं.जैसा कि हम देख सकते हैं, किआ सेल्टॉस के साइज़ में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. कार को जून 2019 में बिक्री के समय सबसे सुंदर रूप में और संतुलित डिज़ाइन के लिए समीक्षकों द्वारा सराहा गया था और यह अभी भी काफी अच्छी दिखती है, इसलिए डिज़ाइन के मामले में वास्तव में किसी भी बदलाव की आवश्यकता नहीं है. इसी तरह, अंदर से भी कार बहुत सुंदर दिखती है और अपने सेगमेंट के लिए प्रीमियम महसूस करती है और हमें कोई बड़ा अपडेट देखने की उम्मीद नहीं है. हां, कोरियाई ब्रांड सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कुछ सुविधाओं को जोड़ने पर विचार कर सकता है.

    ये भी पढ़ें : किआ भविष्य में भारत में तलाश रही है स्थानीय स्तर से चिप उत्पादन की संभावनाएं

    किआ सेल्टोस के इंजन विकल्पों में कोई बदलाव की उम्मीद नहीं है. इसमें 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड डीसीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ 1.4-लीटर, चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल इंजन, 6-स्पीड मैनुअल या सीवीटी ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ 1.5-लीटर, चार-सिलेंडर नैचरली एस्पिरेटेड इंजन और 1.5- लीटर, 4-सिलेंडर डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती रहेगी. कंपनी ने अभी तक किआ सेल्टॉस फेसलिफ्ट के लॉन्च की कोई पुष्टि नहीं की है, लेकिन हमें उम्मीद है कि इसे वित्त वर्ष 2023 की दूसरी तिमाही में भारत में लॉन्च किया जाएगा

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें