लॉगिन

2022 टोयोटा कैमरी हाइब्रिड फेसलिफ्ट भारत में जल्द होगी लॉन्च

टोयोटा इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कैमरी हाइब्रिड सेडान का पहला टीज़र वीडियो जारी किया है, जिसके जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 10, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा इंडिया इस साल भारतीय कार बाजार में अपनी कुछ नई कारों को लॉन्च करके अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करेगी. हम पहले से ही जानते हैं कि जापानी कार निर्माता मारुति सुजुकी सियाज आधारित बेल्टा सेडान और हायलक्स पिकअप ट्रक को बहुत जल्द अपने लाइनअप में शामिल करेगी और टोयोटा यारिस हैचबैक के भी इस लाइन अप में शामिल होने की संभावना है. दरअसल, नई कैमरी हाइब्रिड भी इसका हिस्सा होगी. कंपनी ने सेडान का पहला टीजर वीडियो अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया है, जिसमें हमें जल्द ही लॉन्च होने वाली टोयोटा कैमरी हाइब्रिड की पहली झलक मिलती है.

    undefined

    नवंबर 2020 में पेश किए गए नए मॉडल के जल्द ही भारतीय बाजार में आने की उम्मीद है. नई सुरक्षा तकनीक और नए फीचर्स के साथ सेडान मामूली कॉस्मेटिक बदलाव के साथ आने के लिए तैयार है. सेडान में काले तत्वों के साथ एक वी-आकार की ग्रिल, LED DRLs के साथ LED हेडलैम्प, एक नया फ्रंट बम्पर, 18-इंच के अलॉय व्हील, गोलाकार फॉग लैंप, LED टेललाइट्स और भी बहुत कुछ मिल जाता है.

    diotffa4टोयोटा कैमरी हाइब्रिड फेसलिफ्ट को एक नया फ्री-स्टैंडिंग 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है.

    टोयोटा कैमरी फेसलिफ्ट में अंदर की तरफ मामूली बदलाव देखने को मिल सकते हैं. सेडान में 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो मिलने की संभावना है. डैशबोर्ड में सिग्नेचर वाई-आकार डिज़ाइन के साथ खड़े एसी वेंट्स, सेंटर कंसोल पर बड़े कप होल्डर, सेंट्रल आर्मरेस्ट और भी बहुत कुछ मिलेगा.

    यह भी पढ़ें : ऑटो बिक्री दिसंबर 2021: टोयोटा ने सालाना बिक्री में 45% की वृद्धि दर्ज की

    नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड फेसलिफ्ट को 2.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन मिलने की संभावना है जो 215 बीएचपी की ताकत बनाता है. इंजन को सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन के साथ जोड़ा गया है. हाइब्रिड पावरट्रेन को 6-स्टेप CVT ट्रांसमिशन से जोड़ा जाएगा.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें