लॉगिन

2022 टोयोटा कैमरी हाइब्रिड भारत में लॉन्च, कीमत Rs. 41.70 लाख

2022 टोयोटा कैमरी हाइब्रिड को नए फीचर्स के साथ कई बदलाव मिले हैं लेकिन तकनीकी रूप से कार पहले जैसी ही है.
loader

द्वारा कारएंडबाइक टीम

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित जनवरी 12, 2022

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    टोयोटा इंडिया ने भारतीय बाजार में 2022 कैमरी हाइब्रिड लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसकी कीमत रु 41.70 लाख (एक्स-शोरूम) है. मॉडल को को नए फीचर्स के साथ कई बदलाव मिले हैं लेकिन तकनीकी रूप से कार पहले जैसी ही है. नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड के लिए बुकिंग खुली है, और इच्छुक ग्राहक आधिकारिक वेबसाइट या निकटतम अधिकृत डीलरशिप के माध्यम से कार को बुक कर सकते हैं. जापानी कार निर्माता कार पर 8 साल या 1.6 लाख किमी (जो भी पहले हो) की वारंटी दे रही है.

    mpuvu20g

    सेडान में एक नया अगला बम्पर, नए 18-इंच के अलॉय व्हील और नई ग्रिल भी है.  

    2022 टोयोटा कैमरी हाइब्रिड एलईडी हेडलाइट्स और एलईडी डीआरएल के साथ नई वी-आकार का क्रोम ग्रिल लगी है. सेडान में एक नया अगला बम्पर, नए 18-इंच के अलॉय व्हील और नई एलईडी टेललाइट भी है. सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक सेडान मौजूदा रंगों - प्लैटिनम व्हाइट पर्ल, सिल्वर मेटैलिक, ग्रेफाइट मेटैलिक, रेड माइका, एटिट्यूड ब्लैक और बर्निंग ब्लैक के अलावा एक नए मेटल स्ट्रीम मेटैलिक शेड में भी उपलब्ध है.

    vjr0gv6o

    कैबिन में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम लगा है.

    कैबिन में आपको वेंटिलेटेड अगली सीटें, हेड-अप डिस्प्ले, इलेक्ट्रिक ड्राइवर सीट, वायरलेस स्मार्टफोन चार्जर और तीन-जोन एसी मिल जाएगा. इसके अलावा एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी के साथ 9-इंच फ्लोटिंग इंफोटेनमेंट सिस्टम भी लगा है. सुरक्षा के लिए, कार में 9-एयरबैग, क्लीयरेंस और बैक सोनार, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल, ट्रैक्शन कंट्रोल, हिल स्टार्ट असिस्ट कंट्रोल और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम शामिल है.

    यह भी पढ़ें: ऑटो बिक्री दिसंबर 2021: टोयोटा ने सालाना बिक्री में 45% की वृद्धि दर्ज की

    नई टोयोटा कैमरी हाइब्रिड में वही 2.5-लीटर पेट्रोल-हाइब्रिड इंजन और सेल्फ-चार्जिंग हाइब्रिड इलेक्ट्रिक ड्राइवट्रेन लगा है जो 5,700 आरपीएम पर 215 बीएचपी का कुल आउटपुट और 3,600-5,200 आरपीएम के बीच 220 एनएम का पीक टॉर्क बनाता है. कार 6-स्पीड कंटीन्यूअस वेरिएबल ट्रांसमिशन (CVT) के साथ आती है और यहां तीन ड्राइविंग मोड- स्पोर्ट, इको और नॉर्मल दिए गए हैं.

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें