लॉगिन

2023 रॉयल एनफील्ड कॉन्टिनेंटल जीटी और इंटरसेप्टर से उठा पर्दा, नए फीचर्स के साथ मिले अलॉय व्हील्स

बदले हुए मॉडल में इंजन के साथ नए कलरवे भी मिलते हैं और एग्जॉस्ट अब काले रंग में दिया गया है.
Calendar-icon

द्वारा ऋषभ परमार

clock-icon

2 मिनट पढ़े

Calendar-icon

प्रकाशित फ़रवरी 24, 2023

हमें फॉलो करें

google-news-iconWhatsapp-icon
Story

हाइलाइट्स

    रॉयल एनफील्ड ने वर्ष 2023 के लिए कॉन्टिनेंटल जीटी और इंटरसेप्टर 650 का खुलासा किया है, मोटरसाइकिलें बहुप्रतीक्षित अलॉय व्हील्स के साथ देखी जा सकती हैं. 2023 मॉडल्स नए रंग और डिटेलिंग के साथ-साथ कुछ नए फीचर्स की पेशकश करते हैं.

    2023
    मोटरसाइकिलों में अब ब्लैक फिनिश्ड अलॉय व्हील्स के साथ-साथ नए रंग विकल्प मिलते हैं.

     

    डिजाइन की बात करें तो दोनों मोटरसाइकिलों में अब ब्लैक फिनिश्ड अलॉय व्हील्स के साथ-साथ नए रंग विकल्प मिलते हैं. इंटरसेप्टर के लिए बार्सिलोना ब्लू और ब्लैक रे और कॉन्टिनेंटल जीटी के लिए एपेक्स ग्रे और स्लिपस्ट्रीम ब्लू रंग मिलते हैं. नए कलरवे अपने साथ दोनों मोटरसाइकिलों पर नए फ्यूल टैंक ग्राफिक्स भी लाते हैं. अन्य देखने लायक कॉस्मेटिक बदलाव में दोनों मॉडलों पर क्रोम की कमी है. इंजन ब्लॉक और एग्जॉस्ट अब क्रोम/सिल्वर की जगह काले रंग में फ़िनिश किए गए हैं.

    हालांकि दोनों मोटरसाइकिलों के रेट्रो-प्रेरित डिजाइन को बरकरार रखा गया है और नए कलरवे रेट्रो लुक में एक भूमिका निभा रहे हैं.फीचर बदलाव की बात करें तो दोनों मोटरसाइकिलों में अब पुराने हैलोजन यूनिट के स्थान पर एलईडी हेडलैंप मिल रहे हैं. रॉयल एनफील्ड ने दोनों मोटरसाइकिलों पर पुन: डिज़ाइन किए गए स्विचगियर के साथ यूएसबी चार्जिंग पोर्ट भी जोड़े हैं. कंपनी ने दोनों मोटरसाइकिलों में 648cc, पैरेलल ट्विन इंजन में किसी भी बदलाव का खुलासा नहीं किया है.

    2023
    वर्तमान में इन्हें केवल वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया है, उम्मीद है कि यह जल्द ही भारत में भी आएंगे 

     

    जबकि वर्तमान में केवल वैश्विक बाजारों के लिए पेश किया गया है, हम उम्मीद करते हैं कि यह बदले हुए 2023 मॉडल निकट भविष्य में भारत में भी अपनी जगह बना लेंगे. मौजूदा इंटरसेप्टर 650 और कॉन्टिनेंटल जीटी की कीमतों में मामूली उछाल देखने की उम्मीद है, जिनकी कीमत क्रमशः ₹2.81 लाख और ₹3.05 लाख (एक्स-शोरूम, दिल्ली) है.
     

    Stay updated with automotive news and reviews right at your fingertips through carandbike.com's WhatsApp Channel.

    पुरानी कारों पर शानदार डील

    सभी यूज़्ड कार देखें

    अपकमिंग कार्स

    अपकमिंग बाइक्स

    और ज्यादा खोजें